Happy Birthday कॉमेडी किंग 'सिद्धार्थ जाधव'
Happy Birthday कॉमेडी किंग 'सिद्धार्थ जाधव'
Share:

बड़े परदे के साथ-साथ छोटे परदे पर भी धमाल मचाने वाले कॉमेडियन सिद्धार्थ जाधव का आज 36 वा जन्मदिन है. 23 अक्टूबर 1981 को महाराष्ट्र के रत्नागिरी में जन्मे सिद्धार्थ ने हिंदी फिल्मो के साथ-साथ मराठी फिल्मो में भी अपनी छाप छोड़ रखी है. वैसे तो सिद्धार्थ ने बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्म 'गोलमाल' और 'गोलमाल रिटर्न्स' में अपनी कॉमेडी के जरिये दर्शको को खूब हसाया था, लेकिन उन्हें हिंदी फिल्मो से ज्यादा मराठी फिल्म करने का शौक है.

सिद्धार्थ मूल रूप से मराठी कलाकार है इसलिए उनकी पहली पसंद मराठी फिल्मो में अभिनय करना है. सिद्धार्थ मराठी फिल्म, टीवी शो और स्टेज परफॉरमेंस भी देते रहते है. सिद्धार्थ ने मराठी और हिंदी फिल्मो के साथ-साथ बंगाली फिल्मो में भी अपने अभिनय का परिचय दिया है. उन्होंने बंगाली फिल्म 'अमी सुभह बोलची' में एक्टिंग की थी इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती लीड रोल में थे.

इस वक़्त सिद्धार्थ कॉमेडियन भारती सिंह के साथ 'कॉमेडी सर्कस के अजूबे' में लगातार 3 सीजन से काम कर रहे है. सिद्धार्थ की पत्नी तृप्ति अक्कलवार और इनकी दो बेटी स्वरा और इरा है. सिद्धार्थ ने अपनी वाइफ तृप्ति के साथ नच-बलिये सीजन 8 में भी भाग लिया था. सिद्धार्थ को उनके जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

केबीसी-9 का आज आखिरी एपिसोड, बिग बी हुए भावुक

फरहान अख्तर ने बीजेपी लीडर को दिया करारा जवाब

रानी मुखर्जी के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -