सिद्धार्थ को लगा साइकिलिंग का चस्का
सिद्धार्थ को लगा साइकिलिंग का चस्का
Share:

लाखो हसीनाओ के दिल पर राज करने वाले स्मार्ट हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों साइकिलिंग के लिए क्रेजी हो रहे है. वैसे तो बॉलीवुड के सितारों की पहली पसंद कार होती है लेकिन सिद्धार्थ को तो साइकिलिंग करना भा रहा है .सिद्धार्थ इन दिनों कन्नूर में शूटिंग करने में व्यस्त है. सिद्धार्थ ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात 2012 में करन जोहर कि फिल्म "स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर" से की थी. इसके बाद उन्होंने एक विलेन और हसी तो फसी में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शको का दिल जीत लिया.

अपनी फिल्म " स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर" का रील लाइफ का किरदार उनकी रियल लाइफ से भी मेल खाता है. सिद्धार्थ ने बताया कि उन्हें ऑउटडोर स्पोर्ट्स काफी पसंद है. वे जिम में कम व आउटडोर स्पोर्ट्स में ज्यादा टाइम व्यतीत करते है. आजकल वे पहाड़ी इलाके में शूटिंग कर रहे है. उन्होंने बताया कि पहाड़ी इलाको कि सुंदरता उन्हें काफी लुभा रही है और यहाँ साइकिल से सेर करने में उन्हें बेहद आनंद आता है.

वे बताते है " में लगभग 10 घंटे शूटिंग करता हु उसके बाद जब भी मुझे वक़्त मिलता है में साइकिलिंग के लिए निकल जाता हु. इन संकरे रास्तो पर साइकिल चलाने में मुझे बहुत मजा आता है. होटल से सेट कि दूरी 15 मिनट की है और सिद्धार्थ सेट पर भी अपनी साइकिल से ही पहुँचते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -