'फोन भूत' को लेकर बोले सिद्धांत- मैं बेहद नर्वस था...
'फोन भूत' को लेकर बोले सिद्धांत- मैं बेहद नर्वस था...
Share:

सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द ही मूवी 'फोन भूत' में दिखाई देने वाले है, जिसकी शूटिंग लगभग पूरी हो गई है। इस मूवी में एक्टर कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ में दिखाई देने वाले है। मूवी में कैटरीना संग काम करने को लेकर सिद्धांत बहुत नर्वस थे, जिसका खुलासा हाल ही में उन्होंने किया है।

खबरों का कहना है कि सिद्धांत चतुर्वेदी हाल ही में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 7 में आए हुए थे। शो में करण ने सिद्धांत से प्रश्न किया कि उन्हें कैटरीना के साथ काम कर कैसा लगा। साथ ही उन्होंने मूवी 'गहराइयां' में दीपिका पादुकोण के साथ काम का भी एक्सपीरियंस के बारें में भी पूछा। जवाब में एक्टर ने उत्तर, “मैं शुरुआत में कैटरीना के साथ काम करने को लेकर काफी नर्वस था।”

सिद्धांत ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है, “कैटरीना और दीपिका दोनों अलग-अलग सुपरस्टार हैं। मेरे लिए हर मूवी पहली मूवी होती है, मैंने अपनी पहली फिल्म (गली बॉय) में रणवीर और आलिया के साथ कार्य किया था, फिर दीपिका और अब कैटरीना।”  बता दें, फिल्म 'फोन भूत' के बाद सिद्धांत चतुर्वेदी 'खो गए हम कहां' और 'युद्ध्रा' जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले है।

पाकिस्तान से लेकर लखनऊ तक से इस एक्टर को आ रहे शादी के प्रपोजल

ब्रह्मास्त्र के 'हेरफेर किए गए आंकड़े', कंगना के पोस्ट ने मचाई खलबली

ब्रह्मास्त्र को देख खुश हुए ऋतिक रोशन, सभी को भेजी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -