सनी देओल के बेटे संग काम करने से इस मोहतरमा ने किया साफ मना...
सनी देओल के बेटे संग काम करने से इस मोहतरमा ने किया साफ मना...
Share:

जी हां बता दे की बॉलीवुड में 'गदर' मचाने वाले हमारे चर्चित अभिनेता हम बात कर रहे है हमारे सनी देओल के बारे में जो के देखा जाए तो आजकल अपनी एक फिल्म के सिलसिले में दो माह से खूबसूरत राज्य हिमाचल प्रदेश में जीवन व्यतीत कर रहे है. आपको बता दे की अपनी इस फिल्म के द्वारा सनी देओल अपने बेटे करण देओल को फिल्मो में लाने का मन बना चुके है.

वैसे सनी देओल बहुत पहले ही अपने बेटे को लॉन्च करने वाले थे लेकिन उन्हें पसंद की एक्ट्रेस नहीं मिल रही थी. कुछ दिनों पहले ही खबरे आयी थी कि उन्होंने अपने बेटे के लिए एक्ट्रेस मिल गयी है. लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि सनी देओल अपने बेटे करण की डेब्यू फिल्म 'पल-पल दिल के पास' के लिए टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी कि बेटी पलक का ऑडिशन लेना चाहते थे.

ऐसे में जब टीम मेंबर्स पलक के पास पहुंचे थे तो उन्होंने फिल्म का ऑडिशन देने से साफ मना कर दिया. अब सुनने में आया है कि, टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से पॉपुलर हुईं प्रेरणा उर्फ श्वेता तिवारी की बेटी पलक जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. 16 साल की पलक फिल्म 'Quickie' से डेब्यू कर सकती हैं. बता दे की इस फिल्म में हमे दर्शील सफारी नजर आने वाले है.   

अब इस बीमारी से जूझ रही लीजा रे

'मुबारकां' का टाइटल ट्रेक है मस्त-मस्त, Watch Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -