मात्र 18 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने रचा ली थी शादी, कई फिल्मों में आ चुकी है नजर
मात्र 18 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने रचा ली थी शादी, कई फिल्मों में आ चुकी है नजर
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज अपना जन्मदिन मना रही है। उनका जन्म 4 अक्टूबर 1980 को प्रतापगढ़ में हुआ था। श्वेता ने अभिनय करियर का आरम्भ 'कलीरें' से किया था। बिहार से ताल्लुक रखने वालीं श्वेता तिवारी ने 18 वर्ष की उम्र में ही दक्षिण भारतीय फिल्मों निर्माता राजा चौधरी से शादी कर ली थी। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका तथा शादी के पांच वर्ष पश्चात् ही दोनों ने तलाक ले लिया था। राजा चौधरी और श्वेता की एक बेटी है जिसका नाम पलक है।

श्वेता ने इसके बाद अभिनेता अभिनव कोहली से दूसरी शादी की। दोनों की मुलाकात शो जाने क्या बात है के सेट पर हुई थी। शादी से पहले दोनों ने तीन वर्ष तक एक दूसरे को डेट किया था। तत्पश्चात, दोनों 2013 में शादी करने का फैसला लिया। शादी के तीन वर्ष पश्चात् 2016 में श्वेता ने एक बेटे को जन्म दिया। दोनों ने मिलकर बेटे का नाम रेयांश रखा। 

बता दे कि अभिनेत्री श्वेता तिवारी बिग बॉस 4 की विनर भी रह चुकी हैं। श्वेता तिवारी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है जिसमें मदहोशी, आबरा का डाबरा, अपनी बोली अपना देश, बिन बुलाए बाराती, मिले न मिले हम जैसी फिल्में सम्मिलित हैं। मगर आज श्वेता तिवारी को टेलीविज़न जगत की बड़ी अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। श्वेता तिवारी को असली पहचान 2001 में आरम्भ हुए सीरियल कसौटी जिंदगी के सीरियल से मिली थी। इस सीरियल में श्वेता ने प्रेरणा का किरदार निभाया था। 

फैशन वीक में छाई 'कोमोलिका' और TV की नागिन

'मां सपोर्ट नहीं करती हैं मेरा...', बिग बॉस में आते ही गोरी नागौरी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सलमान खान से घबराई ये एक्ट्रेस, घर में जाने से पहले की ये रिक्वेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -