9 साल तक पति की पिटाई झेलती रही ये एक्ट्रेस, 21 की उम्र में बनी माँ
9 साल तक पति की पिटाई झेलती रही ये एक्ट्रेस, 21 की उम्र में बनी माँ
Share:

छोटे पर्दे के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज 38 साल की हो गईं हैं. श्वेता का जन्म 4 अक्टूबर 1980 को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में हुआ था. श्वेता जितना अपने एक्टिंग करियर को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं हैं उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहीं हैं.

श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में टीवी शो 'कहीं किसी रोज' से की थी. इस शो में श्वेता की एक्टिंग को खूब सराहा गया था और इसके बाद श्वेता को एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' में लीड रोल ऑफर हो गया था. इस श्वेता में ने प्रेणना का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी खास पहचान बना ली थी. इस शो के बाद तो जैसे श्वेता के करियर की गाड़ी ही चल पड़ी थी.

श्वेता ने 'जानें क्या बात हुई', 'अदालत', 'सजन रे झूठ मत बोलो' और 'परवरिश' जैसे शोज में काम किया है. इसके अलावा श्वेता 'नच बलिए', 'इस जंगल से मुझे बचाओ', 'कॉमेडी सर्कस' और 'झलक दिखला जा' जैसे रियलिटी शोज का भी हिस्सा बन चुकी हैं. श्वेता की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें कई फ़िल्में भी ऑफर हुई थी. श्वेता 'मदहोशी', 'आबरा का डबरा', 'अपनी बोली अपना देस', 'त्रिनेत्र' जैसी और भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की ही बात करे तो श्वेता अपनी पहली शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में रहीं हैं. उन्होंने 23 दिसंबर 1998 को 19 साल की उम्र में राजा चौधरी से शादी कर ली थी. शादी के महज दो साल बाद ही श्वेता ने अपनी बेटी पलक को जन्म दे दिया था. श्वेता और राजा में हमेशा ही अनबन होती ही रहती थी. कुछ समय बाद ही श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा, मारपीट करने और बेटी की हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया था. राजा श्वेता के अलावा पलक पर भी हाथ उठाते थे. शादी के 9 साल बाद श्वेता ने साल 2007 में राजा से तलाक ले लिया था. इसके बाद उन्होंने साल 2013 में अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी. अभिनव और श्वेता का एक बीटा रेयांश भी है.

बॉलीवुड अपडेट...

तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं करिश्मा कपूर के एक्स-हस्बैंड

दिशा की ये फोटोज देखकर नहीं संभाल पाएंगे खुद को

तो इस वजह से अपने होने वाले पति के साथ जोधपुर गईं थीं प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -