अपने डांस से सोशल मीडिया पर आग लगा रही श्वेता शर्मा
अपने डांस से सोशल मीडिया पर आग लगा रही श्वेता शर्मा
Share:

भोजपुरी की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता शर्मा बोल्डनेस के केस में उर्फी जावेद को भी टक्कर दे रही है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज साझा कर फैंस को विजुअल ट्रीट देती हुई दिखाई देती है। इसी बीच श्वेता का एक वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में कोहराम मचाती हुई दिखाई दे रही है। 

खबरो का कहना है कि श्वेता शर्मा ने एक बार फिर बोल्डनेस की सारी हदें कर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर दिया है, इसमें वो गदर डांस करती नजर आ रही है। वीडियो में वो शिल्पी राज के गाने पर कमरिया लचकाती हुई दिखाई दे रही है। खबरों की माने तो श्वेता शर्मा के इस क्लिप को अब तक 3 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर प्यार बरसाती है। बताते चलें कि श्वेता शर्मा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। इस केस में वो मोनालिसा से लेकर अक्षरा सिंह तक को मात देती हैं। फैंस अभिनेत्री की हर अदा पर अपनी जान छिड़कते है।

 

बता दें कि सोशल मीडिया पर श्वेता शर्मा अपने बोल्ड लुक का लेकर अक्सर ख़बरों में रहती हैं। लोग उन्हें भोजपुरी की उर्फी जावेद भी बोलते हैं। आपको बता दें कि श्वेता शर्मा ने रितेश पांडे के साथ 'गजब करईहा' नाम के एल्बम से भोजपुरी फिल्मों में कदम रखे थे। अपने पहले ही भोजपुरी गाने से श्वेता शर्मा खूब मशहूर हो गईं। श्वेता शर्मा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। लुक और स्टाइल के मामले में वह भोजपुरी एवं बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं। श्वेता आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज प्रशंसकों के साथ शेयर करती दिखाई देती हैं। फोटोज में उनका लुक और अंदाज देखने लायक होता है। यही कारण है कि श्वेता की फोटोज और वीडियो खूब वायरल होते हैं। श्वेता शर्मा की बोल्ड अदाएं उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आती हैं। श्वेता शर्मा पर ट्रेडिशनल एवं वेस्टर्न हर प्रकार के परिधान खूब जमते हैं। श्वेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिकिनी में भी खूब फोटोज शेयर की हुई हैं। जिन्हे देखकर फैंस उन्हें भोजपुरी की उर्फी जावेद कह रहे है।

पति को मिला नेशनल अवॉर्ड तो खुशी से झूम उठी काजोल

#RiAli Wedding: एक दूजे पर फूल बरसाते दिखे ऋचा-अली

बॉडीकॉन ड्रेस में ईशा गुप्ता ने दिखाया अपना कर्वी फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -