जॉन अपने प्रोडक्शन में नए टैलेंट को देंगे मौका
जॉन अपने प्रोडक्शन में नए टैलेंट को देंगे मौका
Share:

अभिनेता जॉन अब्राहम अभिनय के अब फिल्म प्रोडक्शन भी अपना पैर पसार चुके हैं. जॉन अब्राहम ने अपने फिल्म प्रोडक्शन से कई सफल फिल्मों निर्माण किया है जिनमें 'विक्की डोनर, मद्रास कैफ़े, रॉकी हैंडसम, फाॅर्स 2 शामिल हैं. जॉन के होम प्रोडक्शन की फिल्म 'परमाणु - द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' इसी हफ्ते 25 मई को रिलीज़ होने वाली है. जॉन अपनी फिल्मों में सिर्फ  खुद कास्ट करके फिल्म नहीं बनाना चाहते हैं बल्कि वो अब नए टैलेंट को भी मौका देंगे. 

जॉन ने अपनों आगामी फिल्म 'परमाणु - द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' के प्रमोशन के दौरान बताया कि कि वो अपने प्रॉडक्शन हाउस में जब भी कोई कहानी सुनते हैं और उसे डवलप करते हैं तो आज के नए टैलंट जैसे वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना को अपने ध्यान में रखते हैं कि यदि यह कहानी इनमें से किसी को शूट हुई तो वह उनके साथ काम करेंगे. यदि कोई महिला प्रधान कहानी होती है तो वह रानी मुखर्जी और डायना पेंटी को ध्यान में रखते हैं.

जॉन ने बतौर प्रोडूसर कहा कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री में नए उभरते हुए चेहरों को देखकर काफी ख़ुशी होती है. उन्होंने राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ को अपनी लिस्ट में उभरते हुए सितारे के रूप में बताया.  जॉन ने कहा कि मुझे अपने साथी कलाकारों को मजबूत बनाना है. जॉन ने महिला प्रधान फिल्मों के लिए रानी मुखर्जी और डायना पेंटी को चुना. उन्होंने कहा कि अगर मेरे पास ऐसी कोई स्क्रिप्ट पसंद आती है तो मैं रानी मुखर्जी और डायना पेंटी  को इसके लिए अप्रोच करूँगा.

इस गाने के रीमेक में क्या सुष्मिता सेन को टक्कर दे पाएंगी नोरा फतेही

 

तापसी पन्नू ने शेयर किया फिल्म 'मुल्क' का फर्स्ट लुक

 

आईपीएल के फिनाले में चार चाँद लगाएंगे सलमान-जैकलीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -