पति से अलग पिता के घर में रहती हैं श्वेता बच्चन नंदा!, इस वजह से नहीं किया अभिनय

बॉलीवुड के मशूहर एक्टर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा का आज जन्मदिन है। आज श्वेता बच्चन नंदा अपना 47वां जन्मदिन मना रहीं हैं। श्वेता बच्चन नंदा ने फिल्मों में काम नहीं किया लेकिन आज वह बहुत मशहूर हैं। वैसे श्वेता बच्चन शादीशुदा हैं लेकिन वह अपने पिता के घर में रहती हैं। जी हाँ, श्वेता बच्चन की शादी निखिल नंदा के साथ साल 1997 में हो गई थी। आज श्वेता के दो बच्चे हैं जिनके नाम बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटा अगस्त्य नंदा हैं। श्वेता उस समय से काफी चर्चाओं में हैं जब से वह अपने पिता के घर आकर रहने लगी हैं।

कहा जाता है कि अभी उनके और उनके पति के बीच तलाक नही हुआ है, क्योकि तलाक से अमिताभ बच्चन की इमेज खराब हो सकती है। वैसे यह केवल अस्थायी दावे हैं और अब तक इनकी पुष्टि नहीं हो सकी है। आप सभी को बता दें कि श्वेता ने अभिनय के क्षेत्र को क्यों नहीं चुना इसके पीछे के कारण को भी वह बता चुकीं हैं। जी दरअसल श्वेता बचपन में अक्सर अपनी मां (जया बच्चन) के साथ फिल्मों के सेट पर जाया करती थीं। उस दौरान उनके माता-पिता का इतना बिजी शेड्यूल होता था कि वो अपने बच्चों के साथ बहुत कम समय बिता पाते थे।

श्वेता एक वेबसाइट को बता चुकीं हैं कि, 'मैंने स्कूल समय में कुछ प्ले (नाटकों) में काम किया था। ये सोचकर कि मैं भी एक्टिंग या सिंगिंग ट्राय करूं पर मेरे लिए यह कुछ खास एक्सपीरियंस कभी नहीं रहा। स्कूल के एक प्ले में मैंने हवाइयन गर्ल (हवाई द्वीप की लड़की) का किरदार निभाया था। लंबी रिहर्सल के बाद मैं बैकस्टेज यह किरदार निभाने को तैयार थी, लेकिन नाटक के क्लाइमैक्स में मैं अपना शॉट भूल गई और वो मेरे लिए बेहद खराब एक्सपीरियंस रहा। बस उसके बाद से स्टार्ट, साउंड, कैमरा, एक्शन...ये मेरे लिए बेहद डरावने वर्ड बन गए।' वैसे इसी के चलते आज तक श्वेता ने फिल्मों में काम नहीं किया। फिलहाल श्वेता को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

वेतनभोगियों पर पड़ी कोरोना की मार, महामारी के दौरान बंद हुए 71 लाख लोगों के PF अकाउंट

छोटे भाई को थप्पड़ मारने पर बहन को हुआ अफ़सोस तो उठा लिया ये बड़ा कदम

पीएम मोदी के जीवन पर बनने जा रही एक और फिल्म, ये होगा नाम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -