छोटे भाई को थप्पड़ मारने पर बहन को हुआ अफ़सोस तो उठा लिया ये बड़ा कदम

छोटे भाई को थप्पड़ मारने पर बहन को हुआ अफ़सोस तो उठा लिया ये बड़ा कदम
Share:

आगरा: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के आगरा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। आगरा के एक गांव में एक 10 साल की बच्ची ने अपने पांच वर्षीय भाई के साथ झगड़े में उसे थप्पड़ मार दिया जिसके पश्चात् उसे अफ़सोस हुआ तथा उसने अपनी जान दे दी। आगरा के फतेहाबाद तहसील के प्रताप पूरा गांव की बच्ची अपनी बड़ी बहन तथा दो छोटे भाइयों के साथ रहती थी। हाल ही में बच्ची की मां का देहांत हो गया था।

बच्ची के पड़ोसी ने मीडिया बताया कि 13 मार्च की शाम बच्ची ने अपने भाई से झगड़ने के पश्चात् उसे थप्पड़ मारा था। वह उससे बहुत प्यार करती थी। घर में अकेले होने पर उसने फांसी लगा ली। बच्ची की बड़ी बहन कपड़े की दुकान पर काम करती है। घटना के वक़्त वह घर पर उपस्थित नहीं थी।

वही साइकैट्रिस्ट डॉ। केसी गुरनानी ने इस केस पर कहा कि इस मामले में बच्ची ने मार खाने के डर से मौत को गले लगाया होगा। उसे भय था कि उसकी बड़ी बहन को जब उसकी गलती के बारे में जानकारी मिलेगी तो वह उसे मारेगी जिसके पश्चात् उसने यह कदम उठाया। उन्होंने बताया कि कई बार माता-पिता बच्चों से बोलते हैं कि वो मर जाते तो अच्छा रहता। ऐसी बातों से बच्चों पर बुरा असर पड़ता है। कुछ केसों में यह अधिक भयावह होता है जिससे ऐसे केस होते हैं।

राजस्थान में हैवानियत, 9 दिन तक लड़की का सामूहिक बलात्कार करते रहे 18 से ज्यादा दरिंदे

फिल्म देखकर 15 साल के लड़के ने की 10 साल के लड़के की हत्या, वजह उड़ा देगी होश

प्रेमी और प्रेमिका ने पहले किया कमरा बुक, और फिर कर लिया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -