पीएम मोदी के जीवन पर बनने जा रही एक और फिल्म, ये होगा नाम

नई दिल्ली: देश के पीएम नरेंद्र मोदी पर एक और फिल्म बनने जा रही है। सुभाष मलिक (बॉबी) ने इसका ऐलान कर दिया है, जो इस फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं। बॉबी ने बताया कि यह फिल्म पीएम मोदी के जीवन पर आधारित है। बता दें कि पिछले 27 वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री से संबंधित बॉबी इससे पहले भी कई फ़िल्में बना चुके हैं। साथ ही वे अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष भी हैं।

उल्लेखनीय हैं कि हिंदुस्तान में फिल्म स्टार की रामलीला शुरू करने का क्रेडिट भी सुभाष मलिक को ही जाता है, सुभाष मालिक जी ने तमाम बॉलीवुड हस्तियों के साथ भी पहली दफा राम मंदिर का भूमि पूजन किए जाने के बाद अयोध्या में रामलीला का आयोजन भी किया था। सुभाष मलिक ने बताया कि इस फिल्म का नाम 'इंडिया इन माय वेन्स' है। जिसका अर्थ मेरी नस-नस में भारत है। इस फिल्म की कहानी 2014 से आरंभ होगी। जिसमें पीएम मोदी द्वारा देश के लिए किए गए विकास कार्यों को दिखाया जाएगा। 29 मार्च 2021 को इस फिल्म का शुभ मुहूर्त है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में पीएम मोदी की भूमिका कैप्टन राज माथुर निभा सकते हैं। वहीं, महाभारत में द्रोणाचार्य का किरदार निभाने वाले सुरेंद्र पाल, रजा मुराद, फिल्म स्टार बिंदु दारा सिंह, शहबाज खान, असरानी के अलावा भी कई बड़े फिल्म सितारे इस फिल्म में नजर आ सकते हैं। 

पहली ही फिल्म के हीरो से रश्मिका मंदाना ने कर ली थी सगाई, फिर ऐसे मिला नेशनल क्रश का टाइटल

जानिए भारत में आखिर क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय टीकाकरण दिवस?

राष्ट्रीय टीकाकरण दिवस पर बोले CM शिवराज- 'जैसे पोलियो को देश से बाहर कर दिया वैसे...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -