श्वेत मलिक पंजाब बीजेपी के अध्यक्ष बने
श्वेत मलिक पंजाब बीजेपी के अध्यक्ष बने
Share:

चंडीगढ़ : भाजपा आलाकमान ने भाजपा पंजाब इकाई के संगठन प्रमुख के पद पर श्वेत मलिक को नियुक्त किया है.पार्टी ने यह परिवर्तन आगामी लोक सभा चुनाव और प्रदेश में पार्टी की पैठ बढ़ाने के लिए लिया है. इसके पहले यह जिम्मेदारी केंद्रीय मंत्री विजय सांपला  संभाल रहे थे.

उल्लेखनीय है कि इन दिनों पंजाब में भाजपा की हालत अच्छी नहीं है. एक साल पहले हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी अपने हिस्से की 23 सीटों में से केवल तीन सीट पर ही सिमट कर रह गई और गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव भी हार गई.जबकि अगले साल लोक सभा चुनाव भी होना है.बता दें कि गत विधान सभा चुनाव में भाजपा 23 सीटों से सिमटकर 3 पर आ गई थी.यहां तक कि पांच बार गुरुदासपुर की सीट जीतने वाले विनोद खन्ना की सीट का उप चुनाव भी भाजपा हार गई थी.इसलिए यह परिवर्तन किया गया है.

बता दें कि नव नियुक्त अध्यक्ष राज्यसभा सदस्य श्वेत मलिक को आरएसएस की नजदीकियों का भी लाभ मिला है.बता दें कि मलिक वर्ष 2007 से 12 तक अमृतसर के मेयर भी रह चुके हैं. इस नियुक्ति पर मलिक ने अपनी प्रतिक्रिया ने कहा कि आलाकमान ने जो जिम्मेदारी दी है उसे निष्ठापूर्वक निभाएंगे.उनकी पहली प्राथमिकता पार्टी संगठन को मजबूत बनाने तथा कार्यकर्ताओं को एकजुट करने की होगी. अपनी इस नियुक्ति के प्रति उन्होंने अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी के प्रति आभार प्रकट किया.

 यह भी देखें 

पंजाब नेशनल बैंक दिवालिया होने की कगार पर

पंजाब मे बादल परिवार के ट्रांसपोर्ट व्यापार से 'आप 'को एतराज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -