पत्रकार शुजात बुखारी हत्या पर पाक़िस्तान का कश्मीर आलाप
पत्रकार शुजात बुखारी हत्या पर पाक़िस्तान का कश्मीर आलाप
Share:

पाक़िस्तान: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में प्रेस कॉलोनी में वरिष्ठ पत्रकार एवं राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वरिष्ठ पत्रकार शुजात बुखारी पर जिस समय हमला किया गया उस समय वो अपनी कार में थे. कार के ड्राइवर और उनके पीएसओ भी इस हमले में घायल हुए थे. सभी को नजदीक के अस्पताल में पहुंचाया गया था.

 

वरिष्ठ पत्रकार शुजात बुखारी की आतंकवादियों द्वारा की गयी हत्या की पाकिस्तान ने भी निंदा की है. पाकिस्तान के विदेश विभाग ने एक बयान में कहा है, हमें कश्मीर के लोकप्रिय पत्रकार शुजात बुखारी की अज्ञात हत्यारों द्वारा गोली मारकर हत्या करने की दुखद और स्तब्ध करने वाली सूचना मिली. इस घटना के बारे में पाकिस्तानी विदेश विभाग ने कहा कि ऐसी क्रूरता के पक्ष में कोई तर्क नहीं हो सकता है, इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है. 

 

बुखारी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए पाकिस्तान के विदेश विभाग ने कहा, हमारी संवेदनाएं और दुआएं उनके परिवार के साथ हैं. आगे उन्होंने कहा अल्लाह उन्हें यह दुख सहने की शक्ति दे. बुखारी के परिवार में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है.  53 वर्षीय बुखारी श्रीनगर के लालचौक पर प्रेस एंक्लेव स्थित अपने कार्यालय से एक इफ्तार पार्टी के लिए जा रहे थे कि तभी उन पर अचानक गोलियां चलायी गयीं. 

एक साथ 909 लोगों की आत्महत्या

अमेरिका के बाद इस मुल्क के राष्ट्रपति से मिलेंगे किम

जानिए कौन सी नई तकनीक उपयोग होगी इस विश्वकप में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -