सच्ची घटना पर आधारित है काजोल की ये फिल्म, दिल जीत लेगा मूवी का ट्रेलर
सच्ची घटना पर आधारित है काजोल की ये फिल्म, दिल जीत लेगा मूवी का ट्रेलर
Share:

वर्ष के मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट में से एक, काजोल स्टारर ‘सलाम वेंकी’ (Salaam Venkey )का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। ‘सलाम वेंकी’ का ट्रेलर चिल्ड्रेन्स डे पर मुंबई में स्पेशल इवेंट में रिलीज कर दिया गया है। ये मूवी एक सच्ची कहानी पर आधारित बताई जा रही है। जिसमें एक मां अपने बेटे के सामने आने वाली हर चुनौती से लड़ती है और उसे लाइफ को पूरी तरह से जीने में सहायता करती है।

फिल्म का ट्रेलर है बेहद इंप्रेसिव: रेवती द्वारा निर्देशित, ‘सलाम वेंकी’ का ट्रेलर बहुत इंप्रेसिव है। ट्रेलर में काजोल (Kajol) एक मां के रोल में हैं। मूवी में उनके किरदार का नाम सुजाता है। वहीं  अभिनेता विशाल जेठवा (Vishal Jethwa) को वेंकटेश उर्फ ​​वेंकी के रूप में दर्शाया गया है। जो मूवी में काजोल के बेटे बने हैं। मां-बेटे फिल्म में स्पेशल बॉन्ड साझा करते हैं।

ट्रेलर की शुरुआत मां-बेटे के हंसी मजाक के साथ ही होती है। दोनों राजेश खन्ना की मूवी के एक डायलॉग' जिंदगी लंबी नहीं बड़ी होनी चाहिए बाबू मोशाय' बोलते दिखाई देते है। वेंकी अस्पताल के बिस्तर पर लेटा हुआ है। दिल को छू लेने वाले पलों से भरे इस ट्रेलर में वेंकी को लाइफ के चैलेंज को मुस्कुराकर फेस करते हुए बताया गया है। वहीं मां के रूप में काजोल अपने बेटे का हौंसला बनाए रखती हैं और हर मुश्किल में उसका साथ देती नजर आती हैं। ट्रेलर में यह भी दिखाया गया है कि वेंकी की हेल्थ कंडीशन खराब हो रही है इसके बावजूद, उसका अपने सभी सपनों को पूरा करने का लक्ष्य है।

 

राइटर मुश्ताक शेख का बड़ा खुलासा, कहा- "एब्स चेक करने के लिए SRK के साथ ऐसी हरकत करती थी फरहा..."

जानिए क्यों विवेक ने रखा फिल्म का 'द वैक्सीन वॉर' नाम

ब्रेस्ट का साइज परफेक्ट नहीं..कोई ऑयल यूज करो, साजिद पर इस एक्ट्रेस ने लगाया इल्जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -