'ड्रीम गर्ल' बनी 'महाशक्तिशाली'
'ड्रीम गर्ल' बनी 'महाशक्तिशाली'
Share:

भोजपुरी सिनेमा में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री शुभी शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. शुभी ने अपने करियर में अब तक लगभग 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया हैं लेकिन इस बार वह बेहद ही अलग भूमिका में दिखने वाली है. जी हाँ शुभी जल्द ही फिल्म 'बेरी कंगना 2' में एक ऐसी भूमिका में होगी जिनके पास अधिक शक्तियां होगी और अब तक वह इस तरह की भूमिका में नहीं दिखाई दें.

बता दें कि फिल्म बैरी कंगना अगले महीने रिलीज होने जारही है जिसमें सुपरस्टार रवि किशन और काजल राघवानी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं जिसमें आपने शुभी की झलक देखी ही होगी. अपने इस किरदार को लेकर शुभी का कहना है कि जब उनके पास फ़िल्म की स्क्रिप्ट आई थी तो काफी सोच में पड़ गई थी.

उन्होंने बताया कि ऐसी कहानी सिर्फ बड़े बुजुर्गों के मुंह से ही कभी कभार सुनने को मिलती है और वह इस तरह की भूमिका निभाने के लिए तैयार हो गई. इस फिल्म से पहले भी शुभी अभिनेता रवि किशन के साथ नजर आ चुकी है. शुभी पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म 'बॉर्डर' में नजर आई थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया.

इसके अलावा उनकी अगली फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' है जिसमे वह जुबली स्टार निरहुआ के अपोजिट है. खबरों की माने तो इन फिल्मों के अलावा भी शुभी ने हाल ही में अपनी दो और फिल्मों की शूटिंग पूरी की है. मतलब साफ़ है कि इन दिनों शुभी की किस्मत के सितारे काफी बुलंद होते जा रहें है.

ये भी पढ़े

इस भोजपुरी सुपरस्टार ने शुरू की अपनी 'इश्कबाजियां'

'साली मिलल बा दहेज में' को लेकर एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

इस अभिनेत्री को लिपलॉक करना पसंद करते हैं महेश बाबू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -