विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद अब शुभेंदु अधिकारी ने TMC भी छोड़ी, थाम सकते हैं भाजपा का दामन
विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद अब शुभेंदु अधिकारी ने TMC भी छोड़ी, थाम सकते हैं भाजपा का दामन
Share:

कोलकाता: शुभेंदु अधिकारी ने विधायक पद छोड़ने के बाद अब तृणमूल कांग्रेस (TMC) की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है। TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी को लिखे गए एक पत्र में शुभेंदु ने कहा कि, "मैं TMC के सदस्य के रूप में और साथ ही पार्टी और उसके सहयोगी अंगों में तत्काल प्रभाव से सभी पदों से इस्तीफा देने के लिए लिख रहा हूं।"

शुभेंदु ने कहा कि, "मैं उन तमाम चुनौतियों और अवसरों के लिए आभारी हूं, जो मेरे लिए खर्च किए गए हैं और मैं सदैव पार्टी के सदस्य के रूप में बिताए गए अपने वक़्त को महत्व दूंगा।" इसके बाद माना जा रहा है कि शुभेंदु पश्चिम बंगाल में इस शनिवार को अमित शाह की रैली में भाजपा का दामन थाम सकते हैं। बता दें कि अधिकारी नंदीग्राम आंदोलन का चेहरा थे, जिसके जरिए 2011 में पश्चिम बंगाल में ममता सरकार ने वापसी की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, पुरबा मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र के टीएमसी विधायक ने पिछले महीने राज्य कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था।

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और डायमंड हार्बर सीट से लोकसभा सांसद तथा पार्टी की प्रक्रिया में सीएम के भतीजे अभिषेक बनर्जी के बढ़ते वर्चस्व से शुभेंदु अधिकारी नाराज़ चल रहे थे। अधिकारी के इस्तीफे पर बयान देते हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा के अध्यक्ष बिमान बनर्जी ने कहा की, 'मुझे अपने सचिवालय से शुभेंदु अधिकारी का इस्तीफा प्राप्त हुआ है। मैंने इसकी जांच की है और एक विस्तृत आदेश जारी करूंगा। तब तक यह कहना जल्दबाज़ी होगा कि इसे स्वीकार या अस्वीकार कर दिया गया है।'

मणप्पुरम फाइनेंस ने बॉन्ड के माध्यम से दी 400 करोड़ रुपये के फंड को मंजूरी

पहले 3 मिनिट में बनती थी एक Innova, अब 2.5 मिनिट का टारगेट, हड़ताल पर टोयोटा के कर्मचारी

उच्च स्तर पर पहुंचा कच्चे तेल का माइलेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -