बंगाल चुनाव: शुभेंदु अधिकारी का आरोप- दीदी के भतीजे को रिश्वत में मिले 900 करोड़
बंगाल चुनाव: शुभेंदु अधिकारी का आरोप- दीदी के भतीजे को रिश्वत में मिले 900 करोड़
Share:

कोलकाता: बंगाल चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सीएम ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर बड़ा इल्जाम लगाया है. भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अभिषेक बनर्जी तस्करी को आश्रय  देते रहे हैं और उन्हें तस्करी के आरोपी बिनय मिश्रा ने 900 करोड़ रुपए दिए हैं. शुभेंदु के साथ प्रेस वार्ता में दिनेश त्रिवेदी और भाजपा के केंद्रीय सह प्रभारी अरविंद मेनन भी उपस्थित थे.

शुभेंदु ने कहा कि, "कोयला घोटाले में पश्चिम बंगाल की सीएम और राज्य सरकार की भूमिका साबित हो गई है, दीदी के भतीजे को 900 करोड़ रुपये गए हैं." भाजपा ने कुछ ऑडियो टेप का भी उल्लेख किया. इस ऑडियो टेप में रिश्वत लेने देने की कथित बात कही जा रही है. इसके साथ ही शुभेंदु ने ममता पर प्रत्याशी को जो गैर-अधिकारिक रुपये भेजने का इल्जाम भी लगाया है. उन्होंने आगे कहा कि, "TMC ने इस बार चुनाव में प्रत्याशी को जो गैर-अधिकारिक रुपये भेजे हैं, उसके सब आंकड़े हमारे पास हैं, सही समय पर हम उसका खुलासा करेंगे. ये रुपये भी गाय तस्करी, कोयला माफिया के रुपये से बांटे गए थे."

दरअसल, आज ही खबर आई है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कोयला तस्करी घोटाला मामले में बांकुरा (बंगाल) के इंस्पेक्टर इंचार्ज अशोक मिश्रा को अरेस्ट किया है. सूत्रों के अनुसार, अशोक मिश्रा तृणमूल कांग्रेस के युवा नेता विनय मिश्रा के करीबी हैं, जो कोयले और मवेशियों की तस्करी मामले में आरोपी हैं.

गृह मंत्री ने निजामाबाद के सांसद पर किसानों को धोखा देने का लगाया आरोप

EC से कांग्रेस की शिकायत- पीएम मोदी ने चुनावी रैलियों के लिए किया VVIP प्लेन का इस्तेमाल

'भाजपा का विरोध करते-करते राम विरोधी हो गईं दीदी..', सीएम योगी का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -