जानिए 'शुभ मंगल सावधान' का दो दिनों का लेखा जोखा....
जानिए 'शुभ मंगल सावधान' का दो दिनों का लेखा जोखा....
Share:

आयुष्मान खुराना व भूमि पेडनेकर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' जो के बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार कमाई को अंजाम दे रही है. फिल्म में आयुष्मान खुराना व् भूमि इन दोनों ही कलाकारों का शानदार अभिनय हमे देखने को मिल रहा है. आपको बता दे की शुक्रवार को रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' बॉक्सऑफिस पर तेज रफ्तार से दौड़ रही है. फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 5.56 करोड़ रु. का शानदार कलेक्शन कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने शुरुआती दो दिनों में 8.27 करोड़ रु. बटोर लिया हैं.

सबसे दिलचस्प बात यह है कि शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को फिल्म की कमाई दोगुनी हो गई है. 10-15 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. शुक्रवार को निर्देशक आर. एस प्रसन्ना की फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' को मल्टीस्टारर फिल्म 'बादशाहो' से टकराना पड़ा. हालांकि, फिल्‍म क्रिट‍िक्‍स से आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर की फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' को 'बादशाहो' से ज्‍यादा अच्‍छे रिव्‍यू मिले हैं.

वैसे भी देखा जाए तो अभी फ़िलहाल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री  में इस समय देसी कहानियों का दौर चल रहा है. हर हफ्ते एक न एक ऐसी फिल्म आ रही है जो देसीपन के रंग में रंगी हैं और हमें असली भारत के करीब लेकर आती है. यह सफर अक्षय कुमार की ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’से होते हुए 'बरेली की बर्फी', ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज' से होता हुआ इस हफ्ते रिलीज हुई ‘शुभ मंगल सावधान’ तक आ गया है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'भूमि' का 'दाग' देखिये...

अभिनय के मास्टर विवेक ओबेरॉय का आज है HAPPY BIRTHDAY......

आज है अर्जन बाजवा का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -