हंसी-ठहाकों के साथ साथ एक प्रेरक संदेश भी दे रही है ‘शुभ मंगल सावधान’
हंसी-ठहाकों के साथ साथ एक प्रेरक संदेश भी दे रही है ‘शुभ मंगल सावधान’
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना व भूमि पेडनेकर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' जो आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वैसे भी आयुष्मान खुराना की पूर्व में भी एक फिल्म अपना तहलका मचाने में कामयाब रही है जी हां हम बात कर रहे है फिल्म 'बरेली की बर्फी' के बारे में जो के सिनेमाघरों में अपनी शानदार कमाई को अंजाम दे रही है. वैसे इस फिल्म में हमे आयुष्मान खुराना के साथ ही साथ राजकुमार राव व कृति सेनन भी अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आ रहे है.

वैसे भी देखा जाए तो अभी फ़िलहाल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री  में इस समय देसी कहानियों का दौर चल रहा है. हर हफ्ते एक न एक ऐसी फिल्म आ रही है जो देसीपन के रंग में रंगी हैं और हमें असली भारत के करीब लेकर आती है. यह सफर अक्षय कुमार की ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’से होते हुए 'बरेली की बर्फी', ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज' से होता हुआ इस हफ्ते रिलीज हुई ‘शुभ मंगल सावधान’ तक आ गया है. महिलाओं के खुले में शौच से लेकर उत्तर प्रदेश के शूटर की कहानियों से होते हुए हम मर्दों वाली समस्या तक आ पहुंचे हैं.

एक बार फिर बॉलीवुड ने बहुत ही सिंपल चीजों के जरिये अच्छी कहानी पेश की है. एक ऐसी समस्या​ जिसके बारे में पुरुष बात करने के बारे में सोच भी नहीं सकते, उस पर फिल्म बना देना अच्छी ​शुरुआत है. हंसी-ठहाकों के साथ फिल्म संदेश देने में किसी हद तक कामयाब साबित होती है. तो आप भी आज ही देख आइये आयुष्मान व भूमि के दमदार अभिनय से सजी यह फिल्म. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो अब इस धमाकेदार फिल्म के पार्ट 3 की शूटिंग शुरू होने वाली है

बेस्ट पापा संजय दत्त के साथ बेटी त्रिशाला दत्त ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की

तो अब अक्षय कुमार की फिल्मो से कई ज्यादा बड़ी फिल्म बनाएंगे अजय देवगन

बादशाहों: एक्शन, सस्पेंस, और म्यूजिक का फुल पैकेज है बादशाहों...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -