बॉयफ्रेंड संग वेकेशन एन्जॉय कर लौटीं श्रुति....Watch Pics
बॉयफ्रेंड संग वेकेशन एन्जॉय कर लौटीं श्रुति....Watch Pics
Share:

साऊथ के साथ ही साथ बॉलीवुड के भी अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन इन दिनों अपने ब्रिटिश बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में हैं. आपको बता दे की अभी उन्हें कुछ समय पहले ही इन दोनों के बारे में भी हमे पूर्व  में काफी कुछ गर्मागर्म सुनने को  मिल चूका है व अबकी बार वह फिर  से सुर्खियों में है. जी हाँ, अभी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर कमल हासन की बेटी श्रुति हासन को फिर से उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड माइकल कॉर्सेल के साथ स्पॉट किया गया.

आपको बता दे की इन दोनों की ही जोड़ी जो की अपने समर वेकेशन के चलते बाहर थे व अब यह दोनों ही अपनी छुट्टियों को अच्छे से एन्जॉय करके फिर से भारत लौंट आए है. देखा जाए तो इस दौरान श्रुति ग्रीन टीशर्ट, जैकेट, ब्लैक जींस, व्हाइट शूज और ब्लूइश गोगल में नजर आईं. वहीं माइकल ने ग्रे कलर की टी-शर्ट, ब्लू जींस, व्हाइट शूज और ब्लैक गोगल में दिखाए दिए.

माइकल भी एक ब्रिटिश अभिनेता हैं और दोनों एक दुसरे के काफी करीब हैं. बता दें कि लव में काफी कुछ एक सा हो जाता है. है न? आपको बता दें कि दिग्गज अभिनेता कमल हासन की दो बेटियां हैं- श्रुति हसन और अक्षरा हसन और दोनों ही बेटियां फ़िल्मों में सक्रिय हैं. अभी श्रुति हासन अपनी फिल्मो के चलते भी काफी व्यस्त है.    

तो इसके साथ में मस्त है श्रुति....

श्रुति हासन माइकल को कर रही डेट, देखें तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -