तो इसके साथ में मस्त है श्रुति....
तो इसके साथ में मस्त है श्रुति....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री श्रुति हासन जो की कमल हासन की बेटी है व अब एक बार फिर से वह हमे बॉयफ्रेंड के साथ में सुर्खियों में चल रही है. जी हाँ खबर के मुताबिक पता चला है की बॉलीवुड के  जाने-माने अभिनेता कमल हसन की बेटी ऐक्ट्रेस श्रुति हसन पिछले कुछ महीनों से लगातार जिस अनजान शख्स के साथ नजर आ रही थीं, उनकी पहचान लंदन बेस्ड ऐक्टर माइकल कॉर्सेल के रूप में हुई है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि श्रुति पिछले तीन महीनों से माइकल के साथ डेटिंग कर रही हैं.

हाल ही में इन दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर भी साथ देखा गया. मीडिया में चल रहीं खबरों पर यकीन करें, तो दोनों की मुलाकात लंदन में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई. इसके साथ ही साथ ही इस मामले में हमे कुछ और भी पता चला है कि, उस वक्त श्रुति एक ब्रिटिश रॉक बैंड डायनोसॉर पाइल-अप के साथ किसी गाने की शूटिंग के लिए लंदन गई हुई थीं.

उसके बाद जब श्रुति मुंबई में राजकुमार राव के साथ फिल्म 'बहन होगी तेरी' की शूटिंग कर रही थीं, उस वक्त भी माइकल श्रुति के साथ वक्त बिताने एक हफ्ते के लिए इंडिया आए थे. उस दौरान वह सेट पर जाकर भी श्रुति से मिलते थे. तथा ऐसे इन दोनों ही कपल कि प्रेम की कहानी शुरू  हुई थी जिसे आप भी जानकर हैरान हो गए होंगे.  

बधाई हो, प्रेग्नेंट है सनी लियोनी

रीमिक्स और रैप के साथ पुराने गाने का क्रेज़ बढ़ा बॉलीवुड में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -