निक-प्रियंका के बाद इस मशहूर कपल की होगी उम्मेद भवन में शादी
निक-प्रियंका के बाद इस मशहूर कपल की होगी उम्मेद भवन में शादी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की शादी इन दिनों अपनी शादी के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. जल्द ही वो निक जोनस से शादी करने वाली हैं. उनकी शादी की तारीख भी बहुत नजदीक है. आपको बता दें प्रियंका और निक राजस्थान के जोधपुर में स्थित उम्मेद भवन पैलेस में शादी करेंगे. हालाँकि अब तक प्रियंका की शादी को लेकर अभी कोई आधिकारिक ऐलान नहीं है लेकिन खबर है कि वे 2 दिसंबर को निक जोनस संग शादी कर सकती हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि प्रियंका की शादी के बाद इसी जगह पर एक और बड़ी एक्ट्रेस सात फेरे लेने वाली हैं.

जी हां... हम बात कर रहे हैं मशहूर अभिनेता कुलभूषण खरबंदा की बेटी श्रुति खरबंदा की जो इसी जगह पर अपने बॉयफ्रेंड संग 7 फेरे लेंगी. आपको बता दें श्रुति अपने बॉयफ्रेंड रोहित नेवल के साथ पिछले काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं और अब दोनों ने शादी करने का फैसला लिया है.

सूत्रों की माने तो अगले महीने की 17 को श्रुति और रोहित शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वहीं श्रुति के बॉयफ्रेंड के बारे में बता दें कि रोहित जो जीता वही सिकंदर, लगान, जोधा अकबर जैसी तमाम फिल्मों में सहयोगी भूमिकाएं निभा चुके हैं. आपको बता दें इसी साल अगस्त महीने में श्रुति और रोहित ने सगाई कर ली थी. सुनने में तो ये भी आया है कि इन दोनों की शादी का समारोह 2 दिन तक चलेगा.

जाह्नवी की बहन को मिल रही रेप की धमकियां, बताई हैरान करने वाली वजह

शादी से पहले प्रियंका के खिलाफ हुआ केस दर्ज

शादी में आने वाले मेहमानों को इतना महंगा गिफ्ट देंगे निक-प्रियंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -