शादी में आने वाले मेहमानों को इतना महंगा गिफ्ट देंगे निक-प्रियंका
शादी में आने वाले मेहमानों को इतना महंगा गिफ्ट देंगे निक-प्रियंका
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने विदेशी मंगेतर के साथ 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी करने वाली हैं. शादी के लिए निक का पूरा परिवार भारत आ चुका हैं. इस कपल का वेडिंग कार्ड करीबी रिश्तेदारों को दें दिया गया है. अब तक वेडिंग कार्ड की एक भी तस्वीर सामने नहीं आई है. आपको बता दें प्रियंका और निक की शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल होंगे. आपको बता दें इस शाही शादी में 80 लोगों की मौजूदगी रहेगी.

अपनी शादी में निक और प्रियंका मेहमानों को एक खास तोहफा देने वाले हैं. सूत्रों की माने तो ये कपल अपनी शादी में मेहमानों को एक खास पर्सनलाइज्ड चांदी के सिक्के देने वाला है. जी हाँ... सोशल मीडिया पर इस गिफ्ट की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते है इस सिक्के के एक तरफ NP लिखा होगा और दूसरी तरफ भगवान गणेश और माता लक्ष्मी की आकृति बनी होगी. शादी में मेहमानों को जाते वक्त ये खास हैंडक्राफ्ट गिफ्ट दिया जाएगा.

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अभी तक शादी की तारीख को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की है. उनकी शादी का फंक्शन 29 नवंबर यानी कल से शुरू होगा जो कि 3 दिसंबर तक चलेगा.

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से इतना ज्यादा परेशान हैं प्रियंका, बयां किया दर्द

इतने मजेदार हैं प्रियंका के ससुराल वाले, भारत पहुंचे सभी बाराती

प्री-वेडिंग पार्टी में प्रियंका ने पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर चौक जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -