बॉयफ्रेंड और पिता को बधाई देती नजर आई श्रुति हसन
बॉयफ्रेंड और पिता को बधाई देती नजर आई श्रुति हसन
Share:

श्रुति हसन एक बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री है और आए दिन अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में छाई रहती है। अभी हाल ही में श्रुति ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वे उनके बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रहीं है।

दरअसल में ये तस्वीर श्रुति ने अपने बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर शेयर की है और लिखा है Happy birthday to my best friend,partner in crime,weird conversation connoisseur,fellow traveler through the world of art and most of all the man who laughs with me through everything #funniestmaniknow #heartofgold #birthdayboy #sorryimnotthere #happymehappyus आपको बता दें की अभी कुछ दिनों पहले ही श्रुति के बॉयफ्रेंड माइकल कॉर्सेल का जन्मदिन था जिसके लिए दोनों कई समय तक साथ रहें थे और सेलिब्रेशन भी किया था।

इन दोनों के अफेयर की बातें कई समय से सुर्ख़ियों में रहीं है और इन दोनों के रिश्ते को लेकर इन दिनों शादी की खबरे भी चल रहीं है। श्रुति ने अभी कुछ समय पहले ही ये बात भी कहीं की उनका अभी शादी का तो कोई प्लान नहीं है। अभी हाल ही में श्रुति के पिता कमल हसन ने एक पार्टी लांच की है जिसके लिए श्रुति ने एक तस्वीर अपने पापा की शेयर कर उन्हें बधाई दी है।

जाह्नवी के बाद श्रीदेवी की छोटी बेटी ने दिखाई हॉटनेस

जिम गए बिना ही इस एक्टर ने घटाया अपना 25 किलो वजन, अब हो गए इतने हैंडसम

तैमूर नहीं अब लारा दत्ता की बेटी आई लाइमलाइट में, बड़े होकर करेंगी ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -