जिम गए बिना ही इस एक्टर ने घटाया अपना 25 किलो वजन, अब हो गए इतने हैंडसम
जिम गए बिना ही इस एक्टर ने घटाया अपना 25 किलो वजन, अब हो गए इतने हैंडसम
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और फिल्म मेकर सतीश कौशिक इन दिनों अपने वजन को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. दरअसल सतीश ने अपना वजन कम करके सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ... और चौकाने वाली बात तो ये है कि सतीश ने अपना 9 या 10 किलो वजन नहीं बल्कि पुरे 25 किलो वजन कम किया है. दरअसल सतीश का वजन काफी ज्यादा बड़ा हुआ था जिसके कारण से उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. सतीश को चलने-फिरने भी काफी परेशानी आ रही थी. और बड़े हुए वजन के कारण वो फिल्मे भी नहीं कर पा रहे थे. लेकिन अब वजन कम करने के बाद सतीश ने एक साथ 6 फिल्मे साइन की है.

जी हाँ... और इनमे शाद अली की 'सूरमा', आशु त्रिखा की 'वीरे दी वेडिंग', 'यमला पगला दीवाना 3' और 'नमस्ते इंग्लैंड' जैसी कई फिल्मे शामिल है. तस्वीरों में आप देख सकते है सतीश कम वजन में कितने स्टाइलिश और स्मार्ट भी दिखने लगे है. सतीश से जब ये पूछा गया कि आख़िरकार उन्होंने अपना वजन कम किया कैसे तो उन्होंने कहा कि, 'उन्हें किसी भी तरह की कोई बीमारी नहीं थी लेकिन उन्हें लम्बी दूरी पैदल चलने में तकलीफ होती थी.' उन्होंने बताया कि, '40 सालों तक बिना ब्रेक लिए काम करने की वजह से सतीश की एनर्जी काफी कम हो गई थी, लेकिन आज जिस तरह की फिल्में बनाई जाती हैं उनके हिसाब से उन्हें बिल्कुल फिट रहना बहुत ज़रूरी है. सतीश की मुलाकात लॉस एंजेलिस में एक डॉक्टर (क्रिश्चियन मिडलटन) से हुई थी और उनके बताए डाइट की वजह से उन्होंने अपना वज़न घटाया.'

सतीश ने अपने डाइट प्लान में भी बदलाव किए और उन्होंने हैवी फैट और केलोरीज़ वाली चीज़े भी खाना कम कर दी थी. सतीश ने सिर्फ अपने वर्कआउट और डाइट के जरिये ही वजन कम किया है वो कभी भी जिम नहीं गए है. इतना ही नहीं सतीश ने ये भी बताया कि वो अपना वजन कम करने के लिए अपने दोस्तों, अनिल कपूर और प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा का भी आभार मानते है. आपको बता दे सतीश जल्द ही फिल्म 'मैं ज़िंदा हूं' से पर्दे पर वापसी कर रहे है.

'सोनू के टीटू की स्वीटी' को कल लेकर आ रहे है कार्तिक, नुसरत और सनी की तिकड़ी

तैमूर नहीं अब लारा दत्ता की बेटी आई लाइमलाइट में, बड़े होकर करेंगी ये काम

किक 2 के लिए फाइनल हुई हीरोइन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -