श्रुति ने गोल्डन टेम्पल पर मत्था टेका
श्रुति ने गोल्डन टेम्पल पर मत्था टेका
Share:

बॉलीवुड की चर्चित ब्यूटीफुल मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री श्रुति हासन जो के देखा जाए तो साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है. श्रुति मशहूर अभिनेता कमल हसन और अभिनेत्री सारिका की बेटी है. वह अपनी फिल्मो से ज्यादा अपनी खूबसूरती और HOT अदाओ को लेकर चर्चा में रहती है. श्रुति हिंदी के अलावा कई तेलगु फिल्में भी कर चुकी है. शायद आपको जानकर हैरानी हो श्रुति हसन बॉलीवुड फिल्मो के साथ कई तेलगु फिल्मो में भी गा चुकी है.

अभी हाल ही में बॉलीवुड अदाकारा श्रुति हसन के बारे में पता चला है की वह अमतृसर के गोल्डन टेम्पल में मत्था टेकने पहुंची. जी हां बता दे कि, अभिनेत्री-गायिका श्रुति हासन ने यहां स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका और इस अनुभव को शानदार बताया. श्रुति ने एक बयान में कहा, “यह एक सुखद अनुभव था.

मैं बचपन से ही यहां आना चाहती थी, लेकिन मौका नहीं मिला. यहां की ऊर्जा और वातावरण को बयां नहीं किया जा सकता।. यहां के लोग बहुत प्यारे हैं और वे मेहमानों का बहुत ख्याल रखते हैं. मैं इस अद्भुत अनुभव के लिए उनकी शुक्रगुजार हूं.” सूत्र के अनुसार, अभिनेत्री एक ब्रांड के प्रचार के सिलसिले में चंडीगढ़ में थीं. 
 

सोनम मेरी झक्कास बहन, अर्जुन कपूर

बांके बिहारी की शरण में पहुंचा बॉलीवुड का नटखट छेलछबीला गोविंदा

7 माह का हुआ तैमूर, मौसी करिश्मा टिमटिमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -