अपने ब्रिटिश बॉयफ्रेंड संग गुलछर्रे उड़ाती नजर आई श्रुति हासन
अपने ब्रिटिश बॉयफ्रेंड संग गुलछर्रे उड़ाती नजर आई श्रुति हासन
Share:

बॉलीवुड की मस्त मोहतरमा हम बात कर रहे है साउथ के सुपरस्टार कमल हासन के बेटी श्रुति हासन के बारे में जिन्होंने पूर्व में एक बहुत चौकाने वाला बयान दिया था. श्रुति हासन ने कहा था कि उन्हें शादी से पहले बच्चे पैदा करने में कोई दिक्कत नहीं है. श्रुति ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर उन्हें सही लड़का मिलता है तो उन्हें शादी से पहले बच्चे पैदा करने में कोई भी दिक्कत नहीं है.

उन्होने कहा कि अगर लड़का सही है तो उन्हें इस बात का बिलकुल फर्क नहीं पड़ता कि मेरे बारे में समाज या मीडया क्या सोचेगा. श्रुति ने अपने करियर और अपनी लव लाइफ को लेकर कहा कि उन्हें एक म्यूजिक डायरेक्टर से प्यार था. वे उनके लिए बहुत सीरियस थी. श्रुति हासन इन दिनों अपने पापा कमल हासन के साथ अपनी अगली फिल्म में व्यस्त हैं और इसलिए लगातार उनका मुंबई और चेन्नै आना-जाना लगा हुआ ही है.

कल बुधवार को श्रुति मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आईं, जो अपने ब्रिटिश बॉयफ्रेंड माइकल कोर्सेली का स्वागत करने पहुंची थीं. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रुति के साथ कुछ क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए माइकल यहां पहुंचे हैं, क्योंकि अपने अस्त-व्यस्त शेड्यूल के कारण उन्हें एक-दूसरे से रोमांस का कभी वक्त नहीं मिल पाता. ये दोनों कैमरे की लेंस में तब कैद हो गए, जब वे एक-दूसरे को गले मिलकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे थे. आप भी देखिये उनके फोटो.

जहान्वी का फिर से अजंता एलोरा वाला बोल्ड रूप झलका...

अगर हमने गलती की तो संजय दत्त को वापस जेल भेज दीजिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -