सर्जरी करवाने के बाद और ज्यादा हॉट हो गई ये एक्ट्रेस, रजनीकांत के दामाद से था अफेयर
सर्जरी करवाने के बाद और ज्यादा हॉट हो गई ये एक्ट्रेस, रजनीकांत के दामाद से था अफेयर
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री की भी कई फिल्मों में नजर आने वाली अभिनेत्री श्रुति हासन आज 33 साल की हो गईं. श्रुति का जन्म 28 जनवरी 1986 को चेन्नई में हुआ था. उन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई खत्म करने के बाद मुंबई के सेंट एंड्रू कॉलेज से साइकोलॉजी की पढ़ाई की. श्रुति तो संगीत सीखने के लिए कैलिफोर्निया भी गईं थी. आपको बता दें श्रुति शानदार एक्टिंग के साथ ही अच्छी सिंगिंग भी करती है. उन्होंने कई फिल्मों में गाने गाए हैं.

खास बात तो ये है कि श्रुति ने फिल्म 'चाची 420' में भी अपने पिता कमल हासन के साथ एक गाना गया था. इतना ही नहीं उन्होंने तो मल्लिका सहरावत स्टारर फिल्म 'हिस्स' के लिए गीत लिखे हैं. श्रुति ने बॉलीवुड में फिल्म 'लक' के जरिए डेब्यू किया था. इस फिल्म में वो इमरान खान के साथ नजर आई थी. इसके बाद श्रुति की फिल्म 'रमैया वस्तावैया' रिलीज हुई थी. हालांकि फिल्म टिकट खिड़की पर कुछ भी खास कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हुई.

श्रुति ने 'अनगनगा ओ धीरुदु' और तमिल फिल्म 'एलुम आरिवु' के लिए श्रुति को फिल्मफेयर के 'बेस्ट डेब्यूटान्ट' अवॉर्ड से नवाजा गया. 'ओ माय फ्रेंड', “3”, 'बलुपु', 'येवाडू' जैसी कई साउथ की फिल्मों में काम किया है जिसमे वो सफल साबित हुई है. आपको बता दें श्रुति ने नाक की सर्जरी करवाई है जिसके बाद वो और ज्यादा खूबसूरत हो गई है. श्रुति का अफेयर रजनीकांत के दामाद धनुष से भी रह चुकी.

कभी विज्ञापनों में नजर आने वाला ये एक्टर आज बड़े-बड़े सुपरस्टार के साथ करता है काम

सारा के साथ काम करने पर सैफ ने कही ये बात, फैंस को लगेगा झटका

शाहरुख़ खान को हटाकर विक्की कौशल को मिली ये बड़ी फिल्म!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -