AR रेहमान ने ट्वीटर पर दिया ऐसा जवाब, ट्रोलर हुआ हैरान

AR रेहमान ने ट्वीटर पर दिया ऐसा जवाब, ट्रोलर हुआ हैरान

टॉलीवुड और बॉलीवुड के जाने माने  संगीत निर्देशक  एआर रहमान को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपने कोई न कोई गाने के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं संगीत निर्देशक एआर रहमान, जिन्होंने कई संगीतमय हिट्स दिए हैं और ऑस्कर सहित लगभग हर पुरस्कार जीता है, ने अगली फिल्म के लिए एक निर्माता और पटकथा लेखक को बदल दिया है, जो कि उन्होंने अपनी YM मूवीज में Jio Studios के साथ मिलकर बनाया है.

आपकी जानकारी के हम आपको बता दें कि 99 सॉन्ग्स का निर्देशन विश्वेश कृष्णमूर्ति ने किया है और इसमें एहन भट और एडिल्सी वर्गास हैं और यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज़ होगी. हालांकि फिल्म को 2019 में ही रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन रिलीज को टाल दिया गया है और कल, फिल्म का पहला सिंगल रिलीज किया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एआर रहमान ने पहली सिंगल रिलीज के बारे में ट्वीट किया था, "99 ग्लोबल म्यूजिक रिलीज के लिए #SonyMusic के साथ सहयोग करने के लिए बेहद खुश होना. #JioStudios # 99songs", और एक नेटीज़न ने रहमान को ट्रोल करने की कोशिश की कि यह 2050 में रिलीज हो रही है, और रहमान. ट्रोल "आज" के लिए, एक शानदार तरीके से जवाब दिया और नेटीजन को एक उचित जवाब दिया.

Diksha Seth ने तेलुगु ड्रामा से पाईं पहचान, अब कर रही है साउथ फिल्मों में राज

नुसरत जहान ने ट्रडिशनल लुक में ढाया कहर, वायरल हुई ये तस्वीरें

जल्द रिलीज़ होगा रवि तेजा की नई मूवी का पोस्टर