श्रीदेवी को इस ड्रेस के कारण सोशल मीडिया पर होना पड़ा ट्रोल
श्रीदेवी को इस ड्रेस के कारण सोशल मीडिया पर होना पड़ा ट्रोल
Share:

हाल ही मे मुंबई मे 'MAMI' इवेंट ऑर्गनाइज़ हुआ था. इस इवेंट मे कई सेलेब्स ने अपनी डिज़ाइनर ड्रेस से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया था. वही बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल श्रीदेवी भी इस फिल्म फेस्टिवल मे शामिल हुई थी. लेकिन इस दौरान श्रीदेवी की ड्रेस पर कुछ सवाल खड़े हो गए. दरअसल श्रीदेवी ने फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस पहनी थी जिसकी अब सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है. आलोचकों ने श्रीदेवी की ड्रेस की तुलना बेडशीट तक से कर दी. वैसे ये पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी श्रीदेवी की ड्रेस की आलोचना की जा चुकी है. साथ ही उनकी ड्रेस का मजाक भी बनाया जा चूका है.

'MAMI' फिल्म फेस्टिवल मे श्रीदेवी ने अनामिका खन्ना का डिजाइन किया हुआ ब्लैक कलर का फ्लोरल प्रिंट वाला ड्रेस पहना था. वैसे कुछ दिनों पहले सोनम कपूर ने भी श्रीदेवी की तरह ही ड्रेस पहनी थी जिस वजह से कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने इसे कॉपी की हुई ड्रेस बताया था. बॉलीवुड मे अक्सर कई एक्ट्रेस को अपनी ड्रेसेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. आलोचक उनकी ड्रेस पर कई तरह के भद्दे कमेंट तक कर देते है. वैसे बता दे इन दिनों श्रीदेवी की दोनों बेटियाँ जाह्नवी और ख़ुशी काफी चर्चाओं मे है. जाह्नवी तो अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों मे थी वही ख़ुशी कुछ दिनों पहले अपने बिकनी फोटोज को लेकर चर्चा मे आ गयी थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पहली बार ऋषि कपूर का 'मुल्क' वाला लुक

रिलीज़ के पहले ही जाने सीक्रेट सुपरस्टार की कमाई के बारे में...

शेरवानी में विराट और लहंगे में सजी अनुष्का... ये क्या?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -