इस जन्माष्टमी पर बच्चों को इन ड्रेस से बनाएँ कृष्ण

इस साल 23 अगस्त देश्बर में जन्माष्टमी को मनाई जाएगी. लेकिन बता दें कुछ लोग इसे 24 अगस्त को भी मनाने जा रहे हैं. इसको लेकर उलझन की स्थिति है. मान्‍यता के अनुसार भगवान श्रीकृष्‍ण का जन्‍म भाद्रपद यानी कि भादो माह की कृष्‍ण पक्ष की अष्‍टमी को हुआ था, जो कि इस बार 23 अगस्त को आ रही है. ऐसे में कई लोग अपने बच्चों को इस दिन कृष्ण बनाते हैं और उनके लिए वैसे  ही ड्रेस भी खरीदते हैं जिससे उनके बच्चे बल गोपाल की तरह दिखाई दें. 

अगर आप भी अपने बच्चे के लिए कान्हा की ड्रैस खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको कुछ ऑपशन्स बताएंगे जिससे आपको मदद मिल सकती है. तो इस  बार बच्चों के लिए सोच समझ कर लें जिससे आपका बच्चा श्रीकृष्ण की तरह दिखाई दे,

आप अपने बच्चे के लिए कुर्ता, धोती, बांसुरी, मुकुट और पटका का ये कॉम्बो ले सकते हैं. इसमें कान्हा से जुड़ी हर चीज है. इसकी कीमत 230 रुपये से लेकर 425 रुपये तक है. ये आउटफिट आपको ई कॉमर्स साइट पर मिल जाएगा.

इस लुक को भी आप अपने बेबी पर ट्राई कर सकते हैं. येलो कलर के इस आउटफिट के साथ मोर का पंख भी लगा हुआ है. इसे पहनाते हुए आप बंधनी पटका को अपने बच्चे के कमर पर ऐसे ही बांध सकते हैं जिसमें वो बहुत प्यारा लगेगा. इसकी कीमत 500 रूपए ये ऊपर है.

अगर आप येलो कलर की बजाय व्हाइट कलर में ड्रेस चाहते हैं तो ये आउटफिट बेस्ट है. व्हाइट कुर्ता, धोती के साथ लाल कलर की बंधनी पटका का अच्छा कॉम्बिनेशन लग रहा है. यानि अपने बच्चे के लिए आप ये ड्रेस खरीद सकती हैं. 

त्योहारों के लिए कुर्ता खरीदने जा रहे हैं तो इस तरह करें चुनाव

प्लेन कुर्ते के साथ कैरी करें प्रिंटेड लैगिगंस शानदार होगा लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -