दशहरा के दौरान इंद्रकीलाद्री पर भक्त कर सकेंगे हेलीकॉप्टर की सवारी
दशहरा के दौरान इंद्रकीलाद्री पर भक्त कर सकेंगे हेलीकॉप्टर की सवारी
Share:

कृष्णा कलेक्टर जे. निवास ने मंगलवार को बताया कि 7 से 15 अक्टूबर तक आयोजित होने वाले दशहरा उत्सव के चलते इंद्रकीलाद्री हिल के ऊपर एक हेलीकॉप्टर की सवारी एक खास आकर्षण होगी। जिलाधिकारी ने शहर के पुलिस आयुक्त बी. श्रीनिवासुलु तथा अन्य अफसरों के साथ मंदिर और उसके आसपास दशहरा उत्सव के लिए किए जा रहे इंतजामों का मुआयना किया, उन्होंने कहा कि इंद्रकीलाद्री के ऊपर मंदिर में आने वाले व्यक्तियों को हेलीकॉप्टर की सवारी पर जाने का मौका प्राप्त होगा। 

वही श्री निवास ने सीताम्मावरी पडालू में विघ्नेश्वर मंदिर से लाइन बनाने, VIP के लिए पार्किंग स्थल और श्रद्धालुओं के लिए सुगम दर्शन सुनिश्चित करने के लिए अन्य सुविधाओं के लिए चल रहे कार्यों का मुआयना किया। उन्होंने मंदिर के कार्यकारी अफसर डी. भ्रामराम्बा और विजयवाड़ा नगर आयुक्त वी. प्रसन्ना वेंकटेश को निर्देश दिया कि वे लाइन, प्रसादम काउंटरों, पेयजल और अन्य सुविधाओं के कार्यों में तेजी लाएं.

साथ ही पुलिस आयुक्त श्रीनिवासुलु ने कहा कि त्योहार के नौ दिनों में से हर पर 10,000 श्रद्धालुओं को मंदिर में देवी के दर्शन की इजाजत दी जाएगी। एक सुचारू दर्शन को विनियमित करने के लिए, राजस्व, बंदोबस्ती, सिंचाई, वीएमसी तथा देवस्थानम के गठबंधन विभागों के अफसरों ने उत्सव समिति का गठन किया था जो इंतजामों की देखरेख करेगी। श्री श्रीनिवासुलु ने कहा, "इसके अतिरिक्त, बस और रेलवे स्टेशनों और सभी प्रमुख जंक्शनों पर पुलिस पिकेट स्थापित किए जाएंगे। खास दल 24 घंटे स्थिति की निगरानी करेंगे।"

मोदी सरकार का बड़ा फैसला! आयुष्मान भारत PM-JAY में बढ़ाईं 400 बीमारियों के इलाज की दरें

बंगाल में रद्द हुआ दुर्गा पूजा समारोह, मेट्रो की टाइमिंग में भी हुआ बदलाव

क्या बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है धोनी?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -