क्या बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है धोनी?
क्या बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है धोनी?
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने बीते वर्ष अगस्त में इंटरनेशनल क्रिकेट से अपने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था। हालांकि, इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिग्स कि ओर से उनका खेल जारी है। क्रिकेट के अतिरिक्त धोनी विज्ञापनों में भी बहुत दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में आए IPL 2021 के विज्ञापन में धोनी का एक दम हटके स्टाइल देखने को मिला। धोनी के कई प्रशंसक तो उन्हें बॉलीवुड में एंट्री करने तक की सलाह दे चुके हैं, मगर बॉलीवुड डेब्यू को लेकर धोनी की क्या सोच है, हाल ही में इसका खुलासा धोनी ने किया है।

बता दे कि धोनी की बायोपिक बन चुकी है, जिसमें दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने उनका किरदार निभाया था। कई व्यक्तियों की उस वक़्त यह मांग रही थी कि धोनी अपनी बायोपिक में स्वयं ही अपनी भूमिका निभाएं, मगर एक क्रिकेटर के लिए स्वयं को लंबे वक़्त तक कैमरे के सामने रखना बहुत कठिन होता है, जो धोनी को भी लगता है। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, धोनी का कहना है कि वह अपने रिटायरमेंट के पश्चात् बॉलीवुड में कदम रखने के बारे में कतई भी नहीं सोच रहे हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि अभिनय करना सरल नहीं है।

प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार, धोनी ने कहा- आप जानते हैं कि बॉलीवुड सच में मेरे बस की बात नहीं है। जहां तक ​​विज्ञापनों का प्रश्न है, मैं उन्हें करके बहुत खुश हूं। जब फिल्मों की बात आती है, तो मुझे लगता है कि यह काफी मुश्किल पेशा है तथा इसे संभालना काफी कठिन है। मैं इसे करने के लिए फिल्मी सितारों पर ही छोड़ूंगा, क्योंकि वे वास्तव में इसमें बहुत अच्छे हैं। मैं क्रिकेट से जुड़ा रहूंगा। मैं केवल विज्ञापन के माध्यम से एक्टिंग के नजदीक आ सकता हूं, पर इससे अधिक नहीं।

श्री सैनी ने रचा इतिहास, बनी मिस वर्ल्ड अमेरिका 2021 का ताज जीतने वाली पहली भारतीय अमेरिकी

भाई आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बहन सुहाना खान ने उठाया ये बड़ा कदम

'प्लीज़ कोई मेरे घर मत आओ..', आर्यन के अरेस्ट होने के बाद टीम शाहरुख़ की बॉलीवुड सेलेब्स से अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -