मैडम तुसाद म्युजियम में नजर आएगी सुरो की मलिका श्रेया घोषाल....
मैडम तुसाद म्युजियम में नजर आएगी सुरो की मलिका श्रेया घोषाल....
Share:

बॉलीवुड की चर्चित सिंगरों में शामिल श्रेया घोषाल जो की अपनी दिलकश आवाज के लिए जानी जाती है. आपको बता दे की श्रेया घोषाल मैडम तुसाद म्युजियम में जगह बनाने वाली पहली इंडियन सिंगर बनेंगी. कनॉट प्लेस के तुसाद वैक्स म्यूजियम में उनका मोम का पुतला रखा जाएगा. इंडियन सेलिब्रिटीज में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और नरेंद्र मोदी के पुतले भी यहां होंगे. दिल्ली में मैडम तुसाद का भारत में इकलौता और दुनिया में 23rd एडिशन है.

करीब 90 फीसदी काम पूरा हो चुका है, जून 2017 तक खुलने की उम्मीद है. अपनी इस उपलब्धि पर बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल ने भी अपने बयान में ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा की ''मैडम तुसाद में इतिहास का हिस्सा बनने से मैं बेहद खुश हूं. इतने बड़े स्टार्स, अर्टिस्ट और नामी सेलिब्रिटीज के बीच खुद को पाकर गर्व महसूस हो रहा है.

म्यूजियम अपनी खासियत के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है.'' बता दें कि, श्रेया ने 15 साल पहले 2002 में आई फिल्म देवदास से बॉलीवुड में सिंगिंग करियर की शुरूआत की. उनका सॉन्ग सिलसिला ये चाहत का... और बैरी पिया... काफी फेमस हुए थे. फरवरी, 2015 में उन्होंने बचपन के दोस्त शिलादित्य मुखोपाध्याय के साथ बंगाली ट्रेडिशन के हिसाब से शादी की थी. श्रेया भी बंगाल से हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -