शादी की कवरेज लेने पर मीडिया पर भड़की श्रेया
शादी की कवरेज लेने पर मीडिया पर भड़की श्रेया
Share:

साउथ फिल्म एक्ट्रेस और टीवी अभिनेत्री श्रेया सरन जल्द ही अपनी शादी करने जा रही हैं. लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप में रही श्रेया सरन इसी महीने उदयपुर में अपने रशियन बॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव से शादी कर रही हैं. एक म्यूजिक वीडियो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली श्रेया की शादी की रस्में 17 मार्च से शुरू हो जाएँगी, जोकि 19 तक चलेंगी. बताया जा रहा है कि यह शादी हिन्दू रीती-रिवाज़ से की जाएगी.

बॉलीवुड फिल्म 'दृश्यम' में अजय देवगन की पत्नी की भूमिका निभाने वाली श्रेया शादी से कुछ समय पहले रूस होकर आई हैं, ताकि वह  एंड्रे के परिवार वालों से अच्छे से मुलाकात कर सके. श्रेया की शादी 'होली' थीम पर बेस्ड रहेगी, जिसमें संगीत-संध्या, रिसेप्शन और साथ कई सारे कलरफुल इवेंट भी शामिल रहेंगे.

हालाँकि अपनी शादी की तैयारियों के दौरान वह इस बारे में कुछ भी बयान देने से बच रही हैं. उनकी शादी की खबरें सुनकर मीडिया को जैसे नया मसाला मिल गया. श्रेया ने कहा कि, बात करनी है तो उनके करियर के बारे में बात करें, उनकी फिल्मों के बारे में बात करें. उनकी पर्सनल लाइफ में इंटरफेर न करें. उनकी निजी ज़िन्दगी इस तरह बेचने के लिए नहीं है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आर.के स्टूडियो के होली के जश्न में ये सुपरस्टार कभी नहीं होता था शामिल

Sridevi Death : तो क्या इस साल बॉलीवुड में नहीं खेली जाएगी होली

फिल्म जोश से ऐश्वर्या हुई फेमस लेकिन शाहरुख़ की गर्लफ्रेंड का क्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -