शिव मंदिर में मची भगदड़, जख्मी हुए कई कांवड़िएं
शिव मंदिर में मची भगदड़, जख्मी हुए कई कांवड़िएं
Share:

पटना. बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित सुप्रसिद्ध गरीबनाथ शिव मंदिर में सावन के तीसरे सोमवार की सुबह बड़ी संख्या में भगवान शिव को जल चढ़ाने आए कांवड़िए बेकाबू हो गए. मुजफ्फरपुर के ओरिएंट क्लब के पास ही कावड़ियों की भीड़ बेकाबू हो गई. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस हादसे में अब तक करीब 26 कावड़ियों के घायल होने की खबर सुनने में आई है. मंदिर में मची भगदड़ में अब तक किसी की जान जाने की कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है.

बुलंदशहर मामला : मुख्य आरोपी पप्पू समेत 6 कांवड़िएं गिरफ्तार

घटना सोमवार सुबह की है जब मंदिर में भारी मात्रा में श्रद्धालु जल चढ़ाने आए थे इस दौरान प्रशासन भीड़ को काबू करने में विफल रही नतीजा लोगों में भगदड़ मच गई. पुलिस की लापरवाही के कारण एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. भगदड़ मचते देख कांवड़ियों की गंभीर हालत और मंदिर की व्यवस्था को छोड़ पुलिस जवान वहां से भाग निकले. इतना ही नहीं एसपी ऑपरेशन के सदस्य पुलिसकर्मियों से भी व्यवस्था संभालने के लिए गुहार लगाते रहें लेकिन उनकी सभी बातों को अनसुना कर दिया गया.

सावन में कांवड़ियों के साथ ही चलते भोले बाबा

जानकारी के अनुसार घायल कांवड़ियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. कांवड़ियों की भगदड़ के साथ-साथ शहर के कल्याणी चौक के पास ही सेवा समिति के लोग भी आपस में भीड़ गए थे. सूत्रों की माने तो सुरक्षा व्यवस्था में 373 मजिस्ट्रेट, 373 पुलिस अधिकारी और 892 पुलिस जवान लगाए गए थे लेकिन फिर भी इन सभी की लापरवाही के बावजूद शहर में भगदड़ मच गई.

ख़बरें और भी...

ये चार भाई हैं आज के श्रवण कुमार

किसान क्रेडिट कार्ड और फसल बीमा होंगे एक ऐसे पहुंचेगा किसान को फायदा

NIA ने हैदराबाद से गिरफ्तार किए दो संदिग्ध, ISIS से जुड़ रहे हैं तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -