बुलंदशहर मामला : मुख्य आरोपी पप्पू समेत 6 कांवड़िएं गिरफ्तार

Aug 10 2018 04:00 PM
बुलंदशहर मामला : मुख्य आरोपी पप्पू समेत 6 कांवड़िएं गिरफ्तार

नई दिल्ली : देश में इस समय सावन माह के चलते हर तरफ बोल बम का नारा गूंज रहा है. देशभर में कांवड़िएं भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए कांवड़ों में जलभर कर उनके दर पर पहुंच रहे हैं. हालांकि इस बार कांवड़िए हर बार की तरह एक अलग ही रुप में नजर आ रहे है. ताजा ख़बरों की माने तो भगवान भोले के ये भक्त सड़कों पर तांडव कर रहे हैं और इससे दूसरे लोगों को काफी नुक़सान झेलना पड़ रहा है. 

ये चार भाई हैं आज के श्रवण कुमार

बता दे कि पिछले दिनों दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कांवड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया था, जहां दिल्ली और बुलन्दशहर दोनों ही स्थानों पर कांवड़ियों ने वाहनों में तोड़फोड़ के थी. जिसमे बुलन्दशहर में वाहन में हुई तोड़फोड़ में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. ताजा जानकारी के मुताबिक़, बुलन्दशहर मेंउत्पात मचाने वाले 6 कांवड़ियों को फिरफ्तार किया गया है. इसमें मुख्य आरोपी पप्पू भी शामिल है. 

सावन में कांवड़ियों के साथ ही चलते भोले बाबा

बता दे कि उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 7 अगस्त को कांवड़ यात्रा के दौरान कुछ कांवड़िएं एक वाहन से भिड़ गए थे, इसके बाद कांवड़ियों ने डंडों से कर के परखच्चे उड़ा दिए थे. जिसके बाद देश में कई स्थानों पर और भी इस तरह के मामले देखने को मिले थे. 

ख़बरें और भी...

आज लॉन्च होगा प्रदीप पांडेय चिंटू का पहला काँवर भजन

इसलिए कांवड़ियाँ गंगाजल लेने जाते हैं हरिद्वार