साउथ अफ्रीका रवाना होगी 'हाफ गर्लफ्रेंड'
साउथ अफ्रीका रवाना होगी 'हाफ गर्लफ्रेंड'
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जो की अपनी आगामी फिल्म में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. खबरों के मुताबिक श्रद्धा  व अर्जुन कपूर ब्लॉकबस्टर फिल्म two states का सीक्वल यानि हाफ गर्लफ्रेंड की इन दिनों राजस्थान में शूटिंग हुई थी. व अब सुनने में आया है की श्रद्धा कपूर और अर्जुन फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए जल्द ही साउथ अफ्रीका रवाना होंगे.

यह पहला मौका होगा, जब 'हाफ गर्लफ्रेंड' के जरिए अर्जुन और श्रद्धा स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। 'हाफ गर्लफ्रेंड' की यूनिट साउथ अफ्रीका के बाद न्यू यॉर्क के लिए उड़ान भरेगी। यहां फिल्म का अगला शूटिंग शेड्यूल शूट होगा। इस फिल्म का निर्देशन रोमांटिक फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर मोहित सूरी कर रहे है.

हम आपको बता दे की इस फिल्म में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है. हाल ही में शूटिंग के के दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे अर्जुन कपूर और श्रद्धा का साईकिल पर रोमांटिक सीन शूट किया जा रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बड़ी बेसब्री से अपनी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड" की शूटिंग का इंतजार कर रही हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -