शूटिंग के सेट पर टूटा श्रद्धा का पैर
शूटिंग के सेट पर टूटा श्रद्धा का पैर
Share:

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों स्पेन में रणबीर कपूर के साथ अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में व्यस्त है। शूट के दूसरे दिन सेट पर एक दुर्घटना हो गई। अभिनेत्री की मेकअप आर्टिस्ट श्रद्धा नाइक का लेग फ्रैक्चर हुआ है। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद वीडियो शेयर कर खुलासा किया है। कि उन्हें लिगामेंट टियर हुआ है और उन्हें 10 दिन के लिए व्हीलचेयर पर रहने की बात बोली गई है।

मेकअप आर्टिस्ट श्रद्धा नाइक ने वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें हॉस्पिटल ले जाते हुए साफ़ देखा जा सकता है। वीडियो साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "एक कहावत है कि 'ब्रेक अ लेग इन स्पेन' मैंने इसे ज्यादा सीरियसली ले लिया। इसे एक 'भयानक' एक्सपीरियंस बताते हुए उन्होंने फैंस को एक्ट्रेस का वेनिटी रूम भी बताया है। जहां वो व्हीलचेयर पर श्रद्धा कपूर का मेकअप करते हुए नज़र आ रही है।

 

वीडियो पर आर्टिस्ट ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे लिखा है, "अपने 13 साल के करियर में मैंने कभी भी कुर्सी पर बैठकर मेकअप नहीं किया।" इसके साथ ही उन्होंने श्रद्धा कपूर और पूरी टीम का धन्यवाद करते हुए लिखा, "मेरे आस-पास के सभी लोगों को थैंक्यू जो मेरा इतना ध्यान रख रहे हैं।" बता दें कि लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी मूवी में श्रद्धा और रणबीर पहली बार साथ में स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देने वाले है। मूवी 8 मार्च 2023 को पर्दे पर रिलीज होगी।

मोनोकनी में अनुष्का ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

अक्षय की फिल्म ने तोड़ा दम, शोज हुए कैंसिल

नूपुर शर्मा के सपोर्ट में आईं कंगना, अपने मुस्लिम दोस्तों के बारे में किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -