दाऊद की बहन हसीना का देखिये यह रूप.....
दाऊद की बहन हसीना का देखिये यह रूप.....
Share:

बॉलीवुड निर्देशक अपूर्व लाखिया करीब दो साल से हसीना पारकर के जीवन पर बनने वाली फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर का किरदार सिल्वर स्क्रीन पर निभाती नजर आ सकती है। बता दे कि बागी फिल्म में शानदार अभिनय करने वाली श्रद्धा हसीना-दि क्वीन ऑफ मुंबई में हसीना का किरदार निभाएंगी, जबकि उनके भाई सिद्धांत कपूर दाऊद की भूमिका में होंगे. शुरुआत में इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा को अनुबंधित किया गया था बाद में फैसला बदला.

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के बारे में पता चला है कि श्रद्धा की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी भी स्क्रिप्ट में रूचि ले रही हैं। यदि सब योजनानुसार हुआ तो कुछ दिनों में इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा श्रद्धा के साथ हो जाएगी। इस प्रोजेक्ट में श्रद्धा के साथ उनका परिवार भी रुचि दिखा रहा है। अपूर्व के साथ लगातार बैठकें हो रही हैं। पिछले दिनों शक्ति कपूर और अपूर्व ने इस बारे में विस्तार से बात की है.

बता दें कि कि इस फिल्म के लिए अपूर्व हसीना पारकर की भूमिका के लिए शक्ति कपूर की पुत्री श्रद्धा कपूर को कास्ट करना चाहते हैं। अपनी इस फिल्म के बारे में लखिया ने बताया, इस फिल्म की शूटिंग नवंबर-दिसंबर में शुरू होगी. चूंकि सिद्धांत का चेहरा बहुत हद तक दाऊद से मिलता जुलता है, इसलिए उन्हें इस किरदार के लिए अनुबंधित किया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -