श्रद्धा हत्याकांड: मजिस्ट्रेट कोर्ट ने केस को ट्रायल के लिए सेशन कोर्ट में भेजा, आफताब ने किए थे 35 टुकड़े
श्रद्धा हत्याकांड: मजिस्ट्रेट कोर्ट ने केस को ट्रायल के लिए सेशन कोर्ट में भेजा, आफताब ने किए थे 35 टुकड़े
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के जघन्य श्रद्धा वाकर हत्याकांड को अब ट्रायल के लिए मजिस्ट्रेट कोर्ट ने सेशन कोर्ट में स्थानांतरित कर दिया है। मजिस्ट्रेट कोर्ट का कहना है कि डाक्यूमेंट्स की जांच पूरी हो चुकी है। भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 विशेष रूप से सेशन कोर्ट द्वारा विचारणीय है। बता दें कि, हाल ही में मजिस्ट्रेट कोर्ट ने दिल्ली पुलिस के आरोपपत्र पर संज्ञान लिया था।

बता दें कि, महाराष्ट्र की रहने वाली 27 वर्षीय श्रद्धा वाकर को दिल्ली के महरौली में उसके लिव-इन पार्टनर आफताब (28) ने 18 मई 2022 को बेरहमी से मार डाला था और हत्या करने के बाद उसके शव के 35 टुकड़े कर छतरपुर के जंगल सहित अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए थे। आरोपी ने लाश के टुकड़ों को रखने के लिए 300 लीटर का एक फ्रिज खरीदा था और वह इन टुकड़ों को फेंकने के लिए आधी रात को घर से बाहर निकलता था। एक रिपोर्ट के अनुसार, आफताब ने नार्को टेस्ट में श्रद्धा की हत्या करने की बात स्वीकार की थी और कहा था कि, उसे फांसी होने का भी कोई अफ़सोस नहीं है, क्योंकि मरने के बाद भी उसे जन्नत में हूरें मिलेंगी। आफताब ने यह भी कबूला था कि, वह लगभग 20 हिन्दू लड़कियों को इस तरह शिकार बना चुका है।  

बता दें कि, आफताब और श्रद्धा ऑनलाइन डेटिंग ऐप के जरिए एक दूसरे के संपर्क में आए थे और बाद में दोनों मुंबई में एक कॉल सेंटर में नौकरी करने लगे थे, जहां उन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। श्रद्धा के परिवार ने जब उन दोनों के अलग-अलग धर्म होने की वजह से इस रिश्ते का विरोध किया, लेकिन वे दोनों नहीं माने और इस प्रेम कहानी का अंत श्रद्धा के 35 टुकड़ों के साथ हुआ था।

'चीन का नाम लेने से डरते हैं मोदी..' , राहुल गांधी के आरोप पर विदेश मंत्री ने दिया दो टूक जवाब

अयोध्या में सीएम योगी का मंदिर, 101 फीट होगी ऊंचाई.., पहले भी हो चुका है विवाद

महाशिवरात्रि महोत्सव में 'अल्लाह हू' गाने पर बवाल, विवादों में घिरी कांग्रेस सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -