बिना धमाकों की Diwali पर, श्रद्धा कपूर हो रही धमाकेदार रूप से ट्रोल
बिना धमाकों की Diwali पर, श्रद्धा कपूर हो रही धमाकेदार रूप से ट्रोल
Share:

वैसे भी देखा जाए तो देशभर में दीपावली की जबरदस्त धूम मची हुई हैं और हर कोई इसे धूम-धाम के साथ मनाने के लिए तैयार हैं ऐसे में बॉलीवुड की हमारी खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री श्रध्दा कपूर के बारे में जिनकी आजकल पांचो ही उँगलियाँ देसी घी में डूबी नजर आ रही है. हम बात कर रहे है श्रद्धा कपूर की फिल्मो के बारे में. एक और जहां वह बाहुबली फेम प्रभास संग 'साहो' में नजर आने वाली है तो वही दूसरी और वह भारत के मोस्ट कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के रूप में भी हमे नजर आ चुकी है. इसके साथ ही श्रद्धा कपूर बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक पर भी बनने वाली फिल्म में हमे नजर आने वाली है. अभी हाल ही में अपनी एक खास बातचीत में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने दीवाली पर फोड़े जाने वाले पटाखों के बारे में कुछ बयान दिया है.

जिसके बाद से ही श्रद्धा को सोशलमीडिया साइट्स पर ट्रोल किया जा रहा है. जी हां बता दे कि, मसाबा गुप्ता के बाद अब श्रद्धा कपूर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. दरअसल, श्रद्धा ने दिवाली को बिना पटाखों के मनाने की अपील की थी. श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो अपलोड करके पटाखा ना जलाकर, मिठाई और दिए के साथ दिवाली मनाने की अपील की.

श्रद्धा ने कहा, 'हैलो दोस्तों, दिवाली का टाइम नजदीक है. मैं सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि पटाखे ना जलाएं. इससे ना सिर्फ प्रदूषण होता है बल्कि इससे सड़क पर घूमने वाले जानवरों को दिक्कत होती है. इसकी बजाय दिवाली को फैमिली और अपने प्यारे लोगों के साथ मनाएं. मिठाई और खाने के साथ दिवाली को खुशहाल बनाएं.' इस पर लोगों ने श्रद्धा कपूर को जबरदस्त रूप से ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 से बेघर हुई शिवानी दुर्गा

माँ करती थी स्क्रिप्ट फाइनल : 'ड्रीम गर्ल' हेमा

जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर को नहीं पहचान पाई...

'गोलमाल' सीरीज ने तोड़ा ये रिकॉर्ड...

पहली बार राज कपूर ने इस तरह लिया था ड्रीम गर्ल का स्क्रीन टेस्ट...

#Hema Malini# Bday Special: ...'ड्रीमगर्ल' फिल्मों में क्या आईं, सितारों में जंग शुरु हो गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -