अब श्रद्धा संग होगा आमिर का दंगल....
अब श्रद्धा संग होगा आमिर का दंगल....
Share:

अभिनेता आमिर खान जो की अपनी फिल्म दंगल के बाद से  ही आजकल सुर्खियों में बने हुए है तथा साथ ही साथ आजकल आमिर खान अपनी आगामी फिल्मो के चलते भी चर्चाओ में  बने हुए है. अबकी बार आमिर खान व श्रद्धा के बारे में हमे कुछ अटपटा से सुनने को मिल रहा है जी हाँ सुनने में आया है कि, श्रद्धा कपूर जल्द आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती हैं.

खबरें हैं कि श्रद्धा को आमिर की नेक्स्ट फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के लिए फाइनल कर लिया गया है. सोर्सेज की मानें तो श्रद्धा हाल ही में फिल्म के लुक टेस्ट के लिए गई थीं. जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं. खबरें हैं कि श्रद्धा के लुक टेस्ट के बाद फाइनल कर लिया गया है. टेस्ट के दौरान प्रोडयूसर आदित्य चोपड़ा, आमिर खान और डायरेक्टर विजय कृष्णा मौजूद थे.

जिन्हें श्रद्धा की परफॉर्मेंस काफी पसंद आई है और उन्हें फिल्म के लिए फाइनल माना जा रहा है. वैसे भी आमिर खान जो की अपनी सफलतम फिल्मो के चलते हमे नजर आते ही रहे है व जब भी आमिर खान अगर किसी फिल्म में किसी अभिनेत्री को लेकर आए है तो समझ जाइये उस अभिनेत्री के तो एक प्रकार से वारे ही न्यारे हो गए, समझो तो फिर हमारी श्रद्धा भी काफी प्रसिद्ध हो जाएगी जब उसे आमिर का साथ जब मिल जाएगा.          

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -