5 दिनों में ‘हसीना पारकर’ का Box Office पर कुछ ऐसा रहा हाल
5 दिनों में ‘हसीना पारकर’ का Box Office पर कुछ ऐसा रहा हाल
Share:

आपको बता दे कि, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भाई की बहन का बोलबाला रहा. भारतीय सिनेमाघरों में कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर सभी के बीच में रूबरू हुई. बात अगर फिल्म की कहानी के बारे में करे तो अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने भले फिल्म में पूरी ईमानदारी दिखाई हो लेकिन फिल्म में उन्हें कास्ट ही नहीं करना चाहिए था. खासकर बड़ी और परिपक्व हसीना के लिए. ऐसा लगता है मानो वो अपने मुंह में रसगुल्ला लेकर डायलॉग बोल रही हो. आपको बता दे की फिल्म की कहानी में बाबरी मस्जिद, हिंदू मुस्लिम दंगे, मुंम्बई ब्लास्ट जैसी कई घटनाओं का ज़िक्र होता है.

अब फिल्म की पांच दिनों की कमाई के बारे में बात करे तो जनाब बता दे कि, अपूर्व लाखिया निर्देशित फिल्म 'हसीना पारकर' को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर पांच दिनों में सिर्फ 5.47 करोड़ की कमाई की है. बीते शुक्रवार 22 सितंबर को रिलीज इस फिल्म को पहले दिन 1.50 करोड़ से ओपेनिंग मिली थी और रिलीज होने के पांच दिनों में इस फिल्म ने सिर्फ 5.47 करोड़ की कमाई की है.

डायरेक्टर अपूर्व लाखिया ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की जिंदगी पर आधारित फिल्म बनायी है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर हसीना पारकर के किरदार में नज़र आ रही हैं. कई रोमांटिक फिल्में कर चुकी श्रद्धा कपूर की ये पहली बायोपिक फिल्म है. इस फिल्म से श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धान्त कपूर ने डेब्यू किया है. फिल्म में श्रद्धा कपूर के पति की भूमिका में अंकुर भाटिया दिख रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -