...श्रद्धा बन गई डिजाइनर
...श्रद्धा बन गई डिजाइनर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर एक बार फिर से बॉलीवुड की फिल्मो में अपनी धाक जमाने की फ़िराक में है. खबर है की उनकी आगामी फिल्म जो की अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के जीवन पर आधारित है व अब इस फिल्म के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है.

जी हाँ, फिल्म का पहला पोस्टर आ गया है जिसमे श्रध्दा का एक दम दमदार रूप हमे देखने को मिल रहा है. आपको बता दे कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ''हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई'' का फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अपनी इस फिल्म के लिए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ ही साथ उनका पूरा परिवार भी काफी उत्सुक है.

फिल्म के लिए श्रद्धा को भी काफी उम्मीदे दर्शको से बंधी हुई है. एक प्रकार से श्रद्धा ने इस प्रकार की भूमिका भी पहली बार निभाई है. बायोपिक में हसीना के किरदार का सफर चार हिस्सों में दिखाया जाएगा. हसीना के 18 साल से लेकर 40 साल की उम्र तक के किरदार में श्रद्धा दिखाई देंगी. हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्म के पहले पोस्टर में श्रद्धा 40 की उम्र की हसीना के लुक में दिखाई दे रही हैं. फिल्म की रिलीज की तारीख के करीब आते ही इस किरदार में श्रद्धा के चार लुक सामने आयेंगे. खुद श्रद्धा कपूर अपने इस लुक पर डिटेल में काम कर रही हैं 
 

श्रद्धा ने 'हाफ गर्लफ्रेंड' का टीजर पोस्टर रिलीज किया....

अब श्रद्धा संग होगा आमिर का दंगल....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -