श्रद्धा ने 'हाफ गर्लफ्रेंड' का टीजर पोस्टर रिलीज किया....
श्रद्धा ने 'हाफ गर्लफ्रेंड' का टीजर पोस्टर रिलीज किया....
Share:

बॉलीवुड के निर्देशक मोहित सूरी की आगामी फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' की शूटिंग पूरी होने की खबर है. फिल्म की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने ट्विटर पर जानकारी दी कि यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है. इस एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा, 'हाफ गर्लफ्रेंड' की शूटिंग कंप्लीट हो गई है. मोहित सूरी के साथ हैट्रिक. बता दें कि इससे पहले मोहित सूरी के निर्देशन में फिल्म 'आशिकी-2' और 'एक विलेन' की है.

मोहित के साथ उनकी तीसरी फिल्म है. श्रद्धा ने आगे लिखा कि यह बहुत खास है.. 80 दिन, छह राज्य और तीन महाद्वीप.' यह फिल्म चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित है. इसमें श्रद्धा कपूर और अभिनेता अर्जुन कपूर एक साथ दिखाई देंगी. अब हमे इस फिल्म के बारे में भी कुछ और भी नया सुनने को मिल रहा है.

खबर के मुताबिक पता चला है कि, बॉलीवुड स्टार श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का टीजर पोस्टर जारी कर दिया गया है. टीजर में इन दोनों स्टार्स का चेहरा दिखाने की बजाए एक बास्केटबॉल कोर्ट दिखाया गया है जिस पर बड़ी सी बास्केटबॉल का ग्राफिक बना हुआ है. अभिनेत्री श्रद्धा ने  अपनी इस फिल्म का यह टीजर पोस्टर रिलीज किया है. आपको बता दे की टीजर पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी दी गई है जो कि 19 मई होगी.

अब श्रद्धा संग होगा आमिर का दंगल....

'श्रद्धा' पर फिर बड़ी लोगों की 'श्रध्दा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -