वेडिंग में बनाएं ये लेटेस्ट हेयर स्टाइल
वेडिंग में बनाएं ये लेटेस्ट हेयर स्टाइल
Share:

सभी लड़कियां अपनी शादी के दिन सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखना चाहती हैं. शादी के दिन खूबसूरत दिखने के लिए लड़कियां शादी के कई महीनों पहले से तैयारी शुरू कर देती हैं. वह अपनी वेडिंग ड्रेस से लेकर पार्लर तक सभी चीजें काफी पहले से ही बुक करवा देती हैं, पर दुल्हन की खूबसूरती तभी कंप्लीट होती है जब मेकअप और आउटफिट के साथ-साथ हेयरस्टाइल भी परफेक्ट हो. इसलिए लुक के हिसाब से सही हेयर स्टाइल का चुनाव करना जरूरी होता है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अपनी शादी के लिए हेयरस्टाइल चुनते समय किन बातों का ध्यान रखना जरूरी होता है. 

1- शादी के दिन  पहनने वाली एक्सेसरीज को ध्यान में रखकर हेयर स्टाइल का चुनाव करें. अगर आप माथा पट्टी पहनने वाली है तो अपने बालों में मिडल पार्ट या खुले बालों वाला हेयर स्टाइल बनाएं. 

2- शादी के दिन हेयरस्टाइल बनवाते समय मौसम का ध्यान रखना भी बहुत जरूरी होता है. जैसे- गर्मियों के मौसम में अधिक पसीना आता है ऐसे में हाई बन परफेक्ट हेयर स्टाइल होता है. सर्दियों के मौसम में आप ओपन हेयर स्टाइल भी बना सकती हैं. 

3- अगर आप अपनी शादी के दिन परफेक्ट लुक पाना चाहती हैं तो अपने चेहरे के आकार के हिसाब से हेयर स्टाइल का चुनाव करें. आप चाहें तो शादी से पहले हेयर स्टाइल का ट्रायल भी ले सकती हैं. 

4- कुछ लड़कियों के बाल बहुत पतले होते हैं ऐसे में ऐसा हेयर स्टाइल बनायें जो आपके बालों को घना दिखाने में मदद करें. 

5- दुल्हन को शादी के समय बहुत लंबा समय बिताना होता है इसलिए शादी से पहले हेयर स्टाइल का ट्रायल ले कर देख ले कि आप इस हेयर स्टाइल में कंफर्टेबल रहेगी या नहीं. नहीं तो बाद में आपको दिक्कत हो सकती है.

 

वेडिंग रिसेप्शन पर ट्राई करें इयररिंग्स के यह खूबसूरत डिजाइन

वेस्टर्न और ट्रेडिशनल ड्रेसेस के साथ इस्तेमाल करें एक्सेसरीज के डिफरेंट डिजाइंस

दीपावली पर गोल्ड के ये झुमके लगाएंगे खूबसूरती में चार चाँद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -