श्रद्धा कपूर ने अपने पिता को दिया स्पेशल तोहफा
श्रद्धा कपूर ने अपने पिता को दिया स्पेशल तोहफा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपने पिता के साथ बहुत कमाल की केमिस्ट्री शेयर करती हैं. श्रद्धा और शक्ति कपूर के बीच की केमिस्ट्री कमाल की होती है और दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. छिछोरे और स्ट्रीट डांसर 3डी जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं श्रद्धा ने हाल ही में अपने पिता को एक काफी महंगा तोहफा दिया है जिसके चलते श्रद्धा चर्चा में बानी हुई हैं. 

अक्सर पिता ही अपनी बेटियों को महंगे गिफ्ट देते हैं लेकिन श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपने पिता को 1.3 करोड़ रुपये का गिफ्ट दिया है. श्रद्धा ने अपने पिता को मुंबई की जुहू लोकेलिटी में 1.3 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी खरीद कर तोहफे में दी है. श्रद्धा ने इस प्रॉपर्टी का 50 प्रतिशत शेयर हिस्सा गिफ्ट किया है. इस प्रॉपर्टी के मालिक बन चुके शक्ति ने अब इस प्रॉपर्टी को लीज पर दे दिया है.

श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी. फिल्म में प्रभु देवा और तमाम दिग्गज डांसर अहम किरदार निभाने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है और इसका ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो चुका है. देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाती है या नहीं. 

घंटों ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू करवाने की लाइन में खड़ी रही यह अभिनेत्री, पहचान नहीं पाया कोई

इस मॉडल की हॉट तस्वीरें बना रही लोगों का अपना दीवाना...

इस हॉलीवुड मॉडल की तस्वीरों ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -