साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आएगा यह खूबसूरत तरोताजा चेहरा
साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आएगा यह खूबसूरत तरोताजा चेहरा
Share:

चर्चित लेखक चेतन भगत के उपन्यास हाफ गर्लफ्रेंड पर बनी फिल्म रिलीज होने वाली है फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और फिल्म मई में रिलीज होगी. यह मोहित सूरी द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमे अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर साथ में नजर आएंगे. यह पहली बार होगा जब अर्जुन और श्रद्धा साथ में किसी फिल्म में नजर आएंगे. लेकिन इस फिल्म से जुडी कुछ ख़ास बाते जो शायद किसी को पता हो.

अब यह तो रही श्रद्धा की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड की बात लेकिन क्या आपको श्रध्दा कपूर के बारे में यह पता है की वह जल्द ही हमे बैडमिंटन की धुरंधर भारतीय महिला खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक‍ फिल्‍म में नजर आने वाली है. साथ ही इस फिल्म के बारे में आपको यह भी बता दे की खुद श्रद्धा ने सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर इस बात की जानकारी को सभी के बीच में साझा किया है.

इस बारे में खूबसूरत श्रद्धा ने लिखा कि, ' साइना नेहवाल- पूर्व नंबर 1 बैडमिंटन खिलाड़ी. एक भारतीय लड़की. लाखों लोगों के लिए प्रेरणास्‍त्रोत. युवाओं के लिए आइकन.' श्रद्धा ने आगे लिखा,' शुरुआत से उनकी यात्रा आकर्षक रही है और मैं सम्‍मानित महसूस कर रही हूं कि मुझे अगली फिल्‍म 'साइना' में काम करने का मौका मिला.' गौरतलब है कि अभी तो श्रद्धा कपूर जो के 'हॉफ गर्लफ्रेंड' के अलावा दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की बायोपिक में भी हमे नजर आने  वाली है.        

आखिर अर्जुन कपूर को उनकी हाफ गर्लफ्रेंड ने सिखा ही दी मराठी

श्रद्धा की एक और फिल्म का पोस्टर रिलीज, कुछ ऐसे हसीना बनी थी लेडी डॉन


  
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -