श्रद्धा की एक और फिल्म का पोस्टर रिलीज, कुछ ऐसे हसीना बनी थी लेडी डॉन
श्रद्धा की एक और फिल्म का पोस्टर रिलीज, कुछ ऐसे हसीना बनी थी लेडी डॉन
Share:

बॉलीवुड की हाफ गर्लफ्रेंड श्रद्धा कपूर इन दिनों लगातार अपनी फिल्मो में व्यस्त चल रही है. ऐसे में उनकी एक और फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है. यह फिल्म है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर की बायोपिक फिल्म. इस फिल्म से श्रद्धा का एक और पोस्टर सामने आया है. इस फिल्म में श्रद्धा हसीना पार्कर के किरदार में दिखाई देंगी. इस फिल्म से श्रध्दा का अंदाज एकदम बदल जायेगा.

इस फिल्म में यह बताया गया है कि एक लड़की कैसे अपराध की दुनिया की सबसे खतरनाक औरत बन जाती है. इस नए पोस्टर में श्रध्दा के दोनों लुक नजर आएंगे. इस फिल्म में श्रद्धा के साथ में उनके भाई सिद्धांत कपूर दाऊद के रोल में नजर आएंगे. यह उनकी पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमे वे के बड़े किरदार में होंगे. इस फिल्म में बताया गया है कि कैसे हसीना अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए अपराध की दुनिया में कदम रखती है.

आपको बता दे कि गॉडमदर हसीना के पति ईस्माइल पार्कर की हत्या अरुण गावली के गैंग ने कर दी थी. जिसका बदला लेने के लिए हसीना लेडी डॉन बनती है. आपको बता दे कि अपूर्व लखिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी. फिलहला श्रध्दा की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का प्रमोशन किया जा रहा है. हाफ गलफ्रेंड में श्रद्धा के साथ में अर्जुन कपूर लीड रोल में दिखाई देंगे. मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म हाल्फ गर्लफ्रेंड चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित है.

हाफ गर्लफ्रेंड के लिए श्रद्धा नहीं कृति थी पहली पसंद

2500 स्क्रीन्स पर नजर आएगी 'हॉफ गर्लफ्रेंड'

श्रद्धा कपूर के साथ आयलैंड पर जाना चाहते है तेज़ गेंदबाज भुवनेश्वर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -